गौतम गंभीर ने अज़हर से विवाद को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा अपने बयान पर हूँ कायम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गौतम गंभीर ने अज़हर से विवाद को लेकर फिर दिया विवादित बयान, अब बीसीसीआई पर भी निकाली भड़ास 

गौतम गंभीर ने अज़हर से विवाद को लेकर फिर दिया विवादित बयान, अब बीसीसीआई पर भी निकाली भड़ास

गौतम गंभीर ने हाल में ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. जिसके बाद उन्होंने अपने करियर को लेकर बात की थी. इस दौरान उन्होंने करियर को लेकर कई बड़े खुलासे किये थे. इस दौरान उन्होंने अज़हरुद्दीन को लेकर हुए विवाद को लेकर बात की. इस दौरान उन्होंने साफ़ किया कि वो अभी भी अपनी बात पर कयाम है. तो आइये जानते है कि गौतम गंभीर ने इस विवाद को लेकर क्या कहा था;

जानिए क्या था विवाद  

गौतम गंभीर ने अज़हर से विवाद को लेकर फिर दिया विवादित बयान, अब बीसीसीआई पर भी निकाली भड़ास 1

आप को बता दे कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 नवंबर को पहले टी-20 में टीम टीम ने बाजी मारी थी. ऐतिहासिक ईडन गार्डेंस में खेले गए इस मुकाबले से पहले पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन ने बेल बजाकर खेल शुरू करवाया था.  इसके बाद भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने जमकर अपनी भड़ास निकाली थी.

 

गौतम गंभीर ने अज़हर से विवाद को लेकर फिर दिया विवादित बयान, अब बीसीसीआई पर भी निकाली भड़ास 2
PIC BY : GETTY IMAGES
गौतम गंभीर ने बीसीसीआई, सीओए सहित कैब पर सवाल उठाए. गंभीर को इस बात पर ऐतराज था कि मैच फिक्सिंग के आरोपी रहे अजहरूद्दीन को यह मौका क्यों दिया गया. गंभीर ने ट्वीट करते हुए बीसीसीआई, सीओओ और कैब को आड़े हाथों लिया.
गंभीर ने अपने ट्वीट में कहा था कि भारत ने भले ही ईडन में मैच जीत लिया हो, लेकिन माफ कीजिए, बीसीसीआई, सीओए और कैब हार गए. ऐसा लगता है कि भ्रष्ट के खिलाफ नो टॉलरेंस नीति रविवार को छुट्टी पर चली गई. मैं जानता हूं कि उन्हें एचसीए चुनाव लड़ने की इजाजत दी गई थी, लेकिन यह हैरान करने वाला था. बेल बज रही है उम्मीद है कि शक्तियां यह सुन रही होंगी.
गौतम गंभीर ने अज़हर से विवाद को लेकर फिर दिया विवादित बयान, अब बीसीसीआई पर भी निकाली भड़ास 3

हालांकि इस मामले में किसी और खिलाड़ी, या बीसीसीआई, सीओए और कैब से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. याद दिला दें कि अजहर का नाम मैच फिक्सिंग में साल 2000 में आया था. इसके बाद उन पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया था, जिससे उन का क्रिकेट करियर खत्म हो गया था बाद में  लंबी कानूनी लड़ाई के बाद कोर्ट ने उन्हें क्लीन चिट दे दी थी.

गौतम गंभीर ने रखी अपनी बात 

गौतम गंभीर ने अज़हर से विवाद को लेकर फिर दिया विवादित बयान, अब बीसीसीआई पर भी निकाली भड़ास 4

अज़हर को लेकर बात करते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि

“मैं आज भी अपनी बात को लेकर कयाम है. मैं उस खिलाडी का कभी भी सम्मान नही कर सकता हूँ जिस पर इस तरह के आरोप है. यहाँ तक की करप्शन मीटिंग में भी अज़हर का नाम लिया जाता है. और मैंने कोई भी ट्वीट बिना सोचे समझे नही किया है. कोर्ट ने उन पर से सिर्फ बैन हटाया है उन पर अभी तक वो आरोप नही हटें हैं. ऐसे में बीसीसीआई और कैब को इस बात का ध्यान रखना चाहिए.”

Related posts