कैरेबियन प्रीमियर लीग के 7वें मैच में जमैका तहलवाज की शानदार जीत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कैरेबियन प्रीमियर लीग- डेविड वार्नर का फ्लॉप शो जारी लेकिन जमैका तहलवाज ने सेंट लूसिया को दिया करारी शिकस्त 

कैरेबियन प्रीमियर लीग- डेविड वार्नर का फ्लॉप शो जारी लेकिन जमैका तहलवाज ने सेंट लूसिया को दिया करारी शिकस्त

वेस्टइंडीज में इन दिनों कैरेबियन प्रीमियर लीग की धूम मची हुई है। सीपीएल के इस साल का संस्करण शुरू हुए कुछ ही दिन हुए हैं और इसमें रोमांच अपने चरम पर नजर आ रहा है। मंगलवार को सीपीएल टी-20 लीग का 7वां मुकाबला जमैका तहलवाज और सेंट लूसिया स्टार्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में आन्द्रे रसेल की कप्तानी में खेल रही जमैका तहलवाज ने एक और शानदार जीत अपने नाम की।

कैरेबियन प्रीमियर लीग- डेविड वार्नर का फ्लॉप शो जारी लेकिन जमैका तहलवाज ने सेंट लूसिया को दिया करारी शिकस्त 1

जमैका तहलवाज ने की एक और शानदार जीत हासिल

किंग्सटन में मंगलवार को इस सीपीएल सीजन का 7वां मैच खेला गया। जिसमें सेंट लूसिया स्टार्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने निर्धारित 20 ओवर में 175 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में जमैका तहलवाज ने भी जबरदस्त शुरूआत की और अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर 19.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया।

कैरेबियन प्रीमियर लीग- डेविड वार्नर का फ्लॉप शो जारी लेकिन जमैका तहलवाज ने सेंट लूसिया को दिया करारी शिकस्त 2

वार्नर फ्लॉप, सेंट लूसिया ने पहले खेलते हुए बनाए 175 रन

इस मैच में सेंट लूसिया स्टार्स के कप्तान किरोन पोलार्ड ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। लेकिन एक बार फिर से उनके सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर कोई कमाल नहीं दिखा सके और निराश करते हुए केवल 7 रन ही बना सके। इसके बाद आन्द्रे फ्लेचर के 43, डैरेन सैमी के 36 और कप्तान किरोन पोलार्ड की 26 रन की पारियों की मदद से निर्धारित 20 ओवर में 175 रनों पर ऑल आउट हो गई।

कैरेबियन प्रीमियर लीग- डेविड वार्नर का फ्लॉप शो जारी लेकिन जमैका तहलवाज ने सेंट लूसिया को दिया करारी शिकस्त 3

जमैका तहलवाज ने धमाकेदार शुरूआत के दम पर जीता मैच

इसके जवाब में जमैका तहलवाज की टीम बल्लेबाजी के लिए उतरी। जमैका तहलवाज के लिए उनके सलामी बल्लेबाज जोनाथन चार्ल्स और जी फिलिप्स ने जबरदस्त शुरूआत देते हुए 48 गेंदो में ही 81 रन जोड़कर जीत का एक आधार दिया।

कैरेबियन प्रीमियर लीग- डेविड वार्नर का फ्लॉप शो जारी लेकिन जमैका तहलवाज ने सेंट लूसिया को दिया करारी शिकस्त 4

इसके बाद भले कप्तान आन्द्रे रसेल कोई कमाल नहीं दिखा सके और 3 रन ही बना सके लेकिन रोवमेन पावेल की आखिर तक टिकने के कारण जमैका तहलवाज ने इस लक्ष्य को 4 विकेट के नुकसान पर 19.4 ओवर में हासिल कर लिया। जमैका के लिए उनके सलामी बल्लेबाज जी फिलिप्स ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 58 रन की पारी खेली तो वहीं रोवमेन पावेल ने 23 गेंदों मे नाबाद 43 रनों की पारी खेली। तो वहीं जमैका के स्पिन गेंदबाज एडम जाम्पा को अच्छी गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच दिया गया। जिन्होंने 27 रन देकर 3 विकेट लिए।

कैरेबियन प्रीमियर लीग- डेविड वार्नर का फ्लॉप शो जारी लेकिन जमैका तहलवाज ने सेंट लूसिया को दिया करारी शिकस्त 5

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

 

Related posts

Leave a Reply