मोहिंदर अमरनाथ ने बताया क्यों रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत को करना पड़ा बांग्लादेश के खिलाफ हार का सामना | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मोहिंदर अमरनाथ ने बताया क्यों रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत को करना पड़ा बांग्लादेश के खिलाफ हार का सामना 

मोहिंदर अमरनाथ ने बताया क्यों रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत को करना पड़ा बांग्लादेश के खिलाफ हार का सामना

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर मोहिंदर अमरनाथ को लगता है कि विराट कोहली की अनुपस्थिति से टीम इंडिया को भरी पड़ी.विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 मैच में आराम लिया जिसका बांग्लादेश ने फायदा उठाया और पहले टी 20 में घरेलू टीम को हराकर 1-0 की बढ़त ले ली।

विराट कोहली के न होने से बांग्लादेश को हुआ फायदा

कार्यभार प्रबंधन के तौर पर, बीसीसीआई ने कोहली को आराम देने का विकल्प चुना – पहली बार नहीं है जब उनकी अनुपस्थिति में, स्टैंड-इन कप्तान रोहित शर्मा को कप्तानी दी गई। टाइम्स ऑफ इंडिया अख़बार में अमरनाथ ने अपने लेख में बताया कि कैसे वह कोहली की अनुपस्थिति का विरोध करते है. उन्होंने साथ ही कहा कि कोहली का न होना बांग्लादेश के लिए फायदेमंद साबित हुआ है।

अमरनाथ ने गुरुवार के टाइम्स ऑफ इंडिया अखबार में लिखा।

विराट कोहली अक्सर ब्रेक लेते हैं, जिस तरह से वह अपने खेल को अगले स्तर पर ले गया है वह प्रेरणादायक है, और शायद भारत रविवार के खेल में सही योजना नहीं बना पाया जिसके फलस्वरूप उसे बंगलादेश के हाथों हार का सामना करना पड़ा. अमरनाथ भारत के लिए 69 टेस्ट और 85 वनडे खेले हैं.

विपक्ष विराट कोहली का सामना नहीं करना चाहता

उन्होंने आगे कहा

“यहां तक ​​कि विपक्ष हमेशा चाहता है कि उन्हें विराट का सामना न करना पड़े। जब बांग्लादेश के गेंदबाजों ने भारत को 150 से कम पर रोक दिया, तो उन्होंने अपने मैच में अपने मौके को बढ़ा दिया।

टी 20 प्रारूप में भारत के खिलाफ बांग्लादेश की यह पहली जीत थी। लेकिन उन्होंने साथ ही गुरुवार को राजकोट में होने वाले दूसरे टी 20 I में भारत की वापसी के लिए आश्वस्त है और दिल्ली में सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा से बेहतरीन प्रदर्शन की आशा करतें है.”

विराट कोहली के बिना भारतीय टीम जीतेगी सीरीज

मोहिंदर अमरनाथ ने बताया क्यों रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत को करना पड़ा बांग्लादेश के खिलाफ हार का सामना 3
टीम इंडिया

उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा,

”भारतीय क्रिकेट प्रसंशको के लिए भारत की यह शुरुआत काफी निराशाजनक थी, लेकिन मुझे यकीन है कि वे राजकोट में जोरदार प्रदर्शन करेंगे। रोहित टीम में बहुत अधिक प्रयोग करने का विरोध करेंगे और एक ही टीम के साथ खेलने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।”

उन्होंने राजकोट में होने वाले मैच पर कहा, कि

“रोहित शर्मा राजकोट में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और बाकी बल्लेबाज भी लय ले पकड़ेंगे। भारतीय टीम विराट कोहली के बिना सीरीज जीतेगी। “

भारत पूर्व के ऑलराउंडर ने कहा,

“बांग्लादेश के खिलाफ भारतीयों को अपने रिकॉर्ड पर गर्व होना चाहिए।”

Related posts

Leave a Reply