तीसरे और आखिरी टी20 मैच में इन चार खिलाड़ियों को भारत रखेगा बाहर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 मैच में भारतीय टीम से इन 4 खिलाड़ियों का बाहर बैठना तय 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 मैच में भारतीय टीम से इन 4 खिलाड़ियों का बाहर बैठना तय
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच रविवार को बैंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। तीसरा और आखिरी टी20 मैच को लेकर दोनों ही टीमें पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है।

तीसरे और आखिरी टी20 मैच में भारत इन 4 खिलाड़ियों को रख सकता है बाहर

भारतीय टीम ने विराट कोहली की कप्तानी में मोहाली में खेले गए दूसरे टी20 मैच को शानदार अंदाज में अपने नाम कर पहले से ही सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाए रखी है और उन्हें इस मैच में भी जीत का दावेदार माना जा रहा है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 मैच में भारतीय टीम से इन 4 खिलाड़ियों का बाहर बैठना तय 1

लेकिन भारतीय टीम मैनेजमेंट तीसरे और आखिरी टी20 मैच में कुछ खिलाड़ियों को बाहर बैठा सकता है। बैंगलुरू टी20 मैच में भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन से इन चार खिलाड़ियों को रहना पड़ सकता है बाहर…

ऋषभ पंत

भारतीय टीम के युवा प्रतिभाशाली विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को पिछले कुछ टी20 मैचों में लगातार मौका दिया जा रहा है। लेकिन ऋषभ पंत वैसा प्रभाव नहीं छोड़ सके हैं जैसी उनसे उम्मीद की जाती रही है। ऋषभ पंत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मोहाली में भी निराश किया था।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 मैच में भारतीय टीम से इन 4 खिलाड़ियों का बाहर बैठना तय 2

ऐसे में अब तीसरे और आखिरी टी20 मैच में ऋषभ पंत को बाहर कर टीम मैनेजमेंट केएल राहुल पर विचार कर सकता है। केएल राहुल भारतीय टीम को विकेटकीपिंग का विकल्प दे रहे हैं जिससे ये हो पाना संभव भी नजर आ रहा है।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts