भारतीय टीम को आयरलैंड के इन तीन खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम को जीतना है पहला टी-20, तो आयरलैंड के इन तीन खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान 

भारतीय टीम को जीतना है पहला टी-20, तो आयरलैंड के इन तीन खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान
One Day International, Malahide Cricket Club, Dublin 21/5/2017 Ireland vs New Zealand Ireland celebrate a catch Mandatory Credit ©INPHO/Oisin Keniry

भारतीय टीम और आयरलैंड के बीच दो मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच 27 जून को खेला जाना है. इस मैच को अगर भारतीय टीम को जीतना है, तो भारतीय टीम को आयरलैंड के तीन खिलाड़ियों से सावधान रहना होगा और आज हम आपकों अपने इस खास लेख में उन तीन खिलाड़ियों के ही नाम बताएंगे.

पॉल स्टर्लिंग 

भारतीय टीम को जीतना है पहला टी-20, तो आयरलैंड के इन तीन खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान 1

आयरलैंड के दिग्गज ओपनर बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए पहचाने जाते है. पॉल स्टर्लिंग अबतक आयरलैंड के लिए 48 टी-20 मैच खेल चुके है. जिसमे वह 137.02 के शानदार स्ट्राइक रेट के साथ 1151 रन बना चुके है.

पॉल स्टर्लिंग टी-20 के स्पेशलिस्ट खिलाड़ी माने जाते है. वह अपनी गेंदबाजी से भी टीम के लिए योगदान देने की काबिलियत रखते है. पॉल स्टर्लिंग से भारतीय टीम को सावधान रहने की जरुरत होगी.

केविन ओ ब्रायन 

भारतीय टीम को जीतना है पहला टी-20, तो आयरलैंड के इन तीन खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान 2

केविन ओ ब्रायन क्या कर सकते है यह बात दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी बहुत अच्छे से जानते है. इंग्लैंड के खिलाफ साल 2011 विश्वकप में लगाया गया उनका तूफानी शतक आज भी वनडे क्रिकेट इतिहास के सबसे शानदार शतकों में से एक माना जाता है.

केविन ओ ब्रायन ऑलराउंड क्षमता के खिलाड़ी है. वह 62 टी-20 मैचों में आयरलैंड के लिए अबतक 119.06 के स्ट्राइक रेट से 756 रन बना चुके है. वही वह अपनी टीम के लिए 7.16 की शानदार इकॉनामी रेट से 54 विकेट भी ले चुके है. भारतीय टीम को केविन ओ ब्रायन से सावधान रहने की जरुरत होगी.

बोयाड रैंकिन

भारतीय टीम को जीतना है पहला टी-20, तो आयरलैंड के इन तीन खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान 3

बोयाड रैंकिन आयरलैंड के सबसे प्रमुख तेज गेंदबाज है. आयरलैंड के तेज गेंदबाजी आक्रमण की कमान बोयाड रैंकिन के पास ही होगी. बोयाड रैंकिन अपनी शानदार स्विंग गेंदबाजी के लिए पहचाने जाते है.

वह अबतक आयरलैंड के लिए कुल 27 टी-20 मैच खेल चुके है. जिसमे उन्होंने 6.28 की शानदार इकॉनामी रेट से 28 विकेट हासिल किये हुए है.

बोयाड रैंकिन काफी अनुभवी खिलाड़ी है. वह अपना टी-20 अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू साल 2009 में कर चुके है. उनके तेज स्विंग होती गेंदों से भी भारतीय टीम को सावधान रहने की जरुरत होगी.

Related posts

Leave a Reply