स्पिन गेंदबाजी का सामना करने के लिए आइसलैंड क्रिकेट का ईसीबी को सुझाव

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज इंग्लैंड नहीं बल्कि इस देश में हो सकती है ट्रांसफर 

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज इंग्लैंड नहीं बल्कि इस देश में हो सकती है ट्रांसफर

भारतीय टीम इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है। इंग्लैंड के इस दौरे पर भारतीय टीम ने 3 मैचों की टी-20 सीरीज अपने नाम करने के बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज भी बराबरी करने का मौका है। जहां पर भारतीय टीम ने पहला वनडे मैच बेहतरीन अंदाज में जीता, तो वहीं मेजबान इंग्लैंड ने दूसरे वनडे मैच में अच्छी वापसी कर 86 रनों से मैच अपने नाम किया।

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज इंग्लैंड नहीं बल्कि इस देश में हो सकती है ट्रांसफर 1

भारत-इंग्लैंड के बीच सीमित ओवर की क्रिकेट में नहीं दिखा बड़ा स्कोर

इंग्लैंड में खेली जा रही सीमित ओवर की सीरीज में वैसे तो शुरूआत से पहले उम्मीद जतायी जा रही थी, कि ये सीरीज दो सबसे अच्छी टीमों के बीच खेली जा रही है जिसमें रनों की बारिश नजर आएगी लेकिन ऐसा नहीं हो सका। पहले टी-20 सीरीज तो वनडे सीरीज में कोई खास बड़ा स्कोर देखने को नहीं मिला है।

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज इंग्लैंड नहीं बल्कि इस देश में हो सकती है ट्रांसफर 2

भारत के स्पिनर कुलदीप का दिख रहा है जलवा

इंग्लैंड की पिचों पर स्पिनरों का अब तक जलवा देखने को मिला है। पहले तो इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने भारत के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव के खिलाफ संघर्ष किया तो वहीं स्थिति इंग्लैंड को भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में भी फेस करना पड़ा जहां पर कुलदीप यादव ने पहले टी-20 मैच की तरह ही गेंदबाजी करते हुए 6 विकेट झटके। कुलदीप यादव की गेंद इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए एक तरह से मिस्ट्री साबित हो रही है।

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज इंग्लैंड नहीं बल्कि इस देश में हो सकती है ट्रांसफर 3

टेस्ट में स्पिन से निपटने के लिए आइसलैंड का सुझाव

लेकिन वहीं इंग्लैंड की टीम को टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले स्पिन की मुसीबतों का सामना करने के लिए आइसलैंड जैसे एक छोटे से सलाह मिली है। आइसलैंड की देश वैसे तो क्रिकेट के लिए लोकप्रिय नहीं है, लेकिन फिर भी आइसलैंड में कहीं ना कहीं क्रिकेट को लेकर अभी भी क्रेज है।

Virat Kohli (R) and wicketkeeper Parthiv

टेस्ट सीरीज को आइसलैंड में कर सकते हैं ट्रॉसफर

आइसलैंड क्रिकेट ने टेस्ट सीरीज के लिए एक बढ़िया सलाह दी है। ईसीबी को आइसलैंड क्रिकेट ने टेस्ट सीरीज को वहां पर ट्रांसफर करने की सलाह दी है। आइसलैंड क्रिकेट ने ट्वीट कर लिखा कि “हमनें ईसीबी क्रिकेट से पूछताछ की है जो इंग्लैंड और भारत के बीच टेस्ट सीरीज को आइसलैंड में स्थानांतरित करने की सोच रहे हैं। अब बस पूरी तरह से सुनिश्चित करने के लिए वहां की परिस्थिति अनुकूल बनानी है।”

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply