मैन ऑफ़ द मैच और सीरीज लेते हुए रोहित शर्मा ने खुद को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बताया जीत का हीरो | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैन ऑफ़ द मैच और सीरीज लेते हुए रोहित शर्मा ने खुद को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बताया जीत का हीरो 

मैन ऑफ़ द मैच और सीरीज लेते हुए रोहित शर्मा ने खुद को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बताया जीत का हीरो

भारत और इंग्लैंड के बीच आज टी-20 सीरीज का बीच तीसरा मैच खेला गया. इस मैच में इंग्लैंड ने बेन स्टोक्स को टीम में शामिल किया. वही भारत ने आज सिद्धार्थ कौल और दीपक चाहर को टीम में शमिल किया. वही टॉस जीत भारत  के कप्तान कोहली ने पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया.

इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने दिखाया दम 

मैन ऑफ़ द मैच और सीरीज लेते हुए रोहित शर्मा ने खुद को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बताया जीत का हीरो 1

पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने आज बेहद शानदार बल्लेबाज़ी की. इंग्लैंड के लिये आज जेसन रॉय ने बेहद शानदार बल्लेबाज़ी की. उन्होंने 67 रन की पारी खेली. उनकी इस पारी की वजह से इंग्लैंड ने 20 ओवर में 198 बनाए. इंग्लैंड के लिए उनके अलावा बटलर ने भी 35 रन की साझेदारी की.

रोहित के शतक ने दिलाई जीत 

मैन ऑफ़ द मैच और सीरीज लेते हुए रोहित शर्मा ने खुद को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बताया जीत का हीरो 2

199 रन के स्कोर का पीछा करते हुए भारत ने इस मैच को 7 विकेट से जीत लिया. भारत के लिए इस मैच में रोहित शर्मा में 100 रन की पारी खेली. उनकी इस पारी की दम पर भारत ने इस मैच को 7 विकेट से जीत लिया. भारत के लिए रोहित के अलावा कोहली ने भी 48 रन की पारी खेली. वही अंत में हार्दिक और रोहित ने टीम को जीत दिला दी.

मैं खुश हूँ 

मैन ऑफ़ द मैच और सीरीज लेते हुए रोहित शर्मा ने खुद को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बताया जीत का हीरो 3

मैच के बाद बात करते हुए रोहित ने कहा कि

“यही मेरे खेलना का तरीका है. मुझे शुरुआत में हालात समझने होते है और जब आप गेंद को अच्छे से देख रहे होते है तो आप अपनी पारी को आगे बढ़ा सकते है. मेरे लिए बड़े शॉट लगाना आसान है. मैंने वही किया. मैं शुरुआत में खुद के लिए समय लिया और बाद में बड़े शॉट लगाए.”

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि

“मेरे लिए उस समय बेहद आसान था,जब मैं वहां पर बल्लेबाज़ी कर रहा था, मुझे पता था अगर मैं बल्लेबाज़ी करता रहा, तो टीम के लिए जीत बेहद आसान हो जाएगी.”

वही पंड्या को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि

“पंड्या ने हाल में अपने खेल में काफी ज्यादा सुधार किया है.वो हमेशा से इस तरह से खेलता है. उसकी गेंदबाजी से आत्मविश्वास मिलता है. उसे कभी भी डर नही लगता है, इस वजह से वो और बेहतर हो रहा है.”

Related posts

Leave a Reply