युजवेन्द्र चहल ने मुंबई इंडियंस के एक फैन को दिया करारा जबाव

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुंबई इंडियंस के सवाल पर भड़के यजुवेंद्र चहल, कहा पहले विराट से निपटो फिर मेरे पास आना 

मुंबई इंडियंस के सवाल पर भड़के यजुवेंद्र चहल, कहा पहले विराट से निपटो फिर मेरे पास आना

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी इन दिनों तो अपने घरों में खाली समय को अलग-अलग तरीकों से गुजारने की कोशिश में लगे हैं।वैसे तो ये समय वो है जब आईपीएल पूरे क्रिकेट जगत को अपनी तरफ खींच लेता है लेकिन इस बार कोरोना वायरस के कहर के आगे किसी की एक नहीं चली और आईपीएल के साथ ही तमाम खेल बंद पड़े हैं।

कोरोना के बंद के बीच क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर सक्रिय

पूरी दुनिया में इन दिनों तो सभी क्षेत्र के काम ठप्प पड़े हैं और कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जारी है। इस बीच खिलाड़ी भी अपने घरों में ही कैद हैं लेकिन वो किसी ना किसी तरह से अपने इस समय को बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं।

मुंबई इंडियंस के सवाल पर भड़के यजुवेंद्र चहल, कहा पहले विराट से निपटो फिर मेरे पास आना 1

आईपीएल के 13वें सीजन का इन दिनों रोमांच हर किसी पर छाया रहता वो चाहे खिलाड़ी हो या फैंस हर कोई इस केशरिच लीग के रोमांच में डूब जाता लेकिन आईपीएल फिलहाल नहीं चल रहा है।

चहल को लेकर मुंबई इंडियंस ने अपने फैंस से पूछा ये सवाल

आईपीएल में खेलने वाले खिलाड़ी इन दिनों आईपीएल नही होने के कारण खेल से जुड़े रहने के लिए अपने घरों से ही फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़े हैं। जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल भी जुड़े हैं। युजवेन्द्र चहल फैंस के साथ सवाल-जवाब कर रहे हैं।

मुंबई इंडियंस के सवाल पर भड़के यजुवेंद्र चहल, कहा पहले विराट से निपटो फिर मेरे पास आना 2

इसी सवाल जवाब के दौरान मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी ने युजवेन्द्र चहल को लेकर अपने फैंस से एक ऐसा सवाल कर दिया जिस पर चहल भड़क गए और उन्होंने मुंबई इंडियंस और उनके फैंस को करारा जवाब देते हुए बोलती बंद कर डाली।

मुंबई इंडियंस के सवाल पर युजवेन्द्र चहल ने दिया ये करारा जवाब

दरअसल युजवेन्द्र चहल के बारे में हर कोई जानता है कि वो अपने मजाकिया लहजे के कारण चर्चा में रहते हैं। इसी बीच मुंबई इंडियंस फ्रैंचाइजी ने अपने फैंस से युजवेन्द्र चहल और जसप्रीत बुमराह की फोटो शेयर कर एक सवाल किया कि “क्या वो जसप्रीत बुमराह को युजवेन्द्र चहल के खिलाफ गेंदबाजी करते देखना चाहेंगे।”

इस पर युजवेन्द्र चहल ने बड़ा ही जोरदार जवाब देते हुए लिखा कि “सपने देखते रहिए, मैं 10वें या 11वें नंबर पर बल्लेबाजी करता हूं और मुझसे पहले एरोन फिंच, एबी डीविलियर्स और विराट कोहली बल्लेबाजी करने आते हैं, आप पहले उनको आउट करिए, इसके बाद मेरी बल्लेबाजी के बारे में बात करेंगे।”

Related posts