रोहित शर्मा ने 9 साल पहले ही कर दिया था सूर्य कुमार यादव को लेकर ये भविष्यवाणी, जो अब हो रही सच साबित 1

भारतीय क्रिकेट गलियारों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। भले ही भारत का राष्ट्रीय खेल क्रिकेट तो नहीं है, लेकिन क्रिकेट के खेल में समय के साथ जैसे-जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी मिलते जा रहे हैं, उससे तो प्रतिस्पर्धा काफी ज्यादा मुश्किल होती जा रही है। आईपीएल तो एक ऐसा जरिया बन चुका है जहां प्रतिभा की वास्तविक पहचान होती है।

सूर्यकुमार यादव पिछले तीन साल से कर रहे हैं जबरदस्त प्रदर्शन

इसी तरह से पिछले तीन सीजन से एक क्रिकेटर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहा है, लेकिन उन्हें लगातार भारतीय क्रिकेट टीम में चयन को लेकर नजरअंदाज किया जा रहा है। तीन साल से प्रदर्शन में कोई चूक नहीं रही है।

रोहित शर्मा ने 9 साल पहले ही कर दिया था सूर्य कुमार यादव को लेकर ये भविष्यवाणी, जो अब हो रही सच साबित 2

ये बल्लेबाज हैं मुंबई के सूर्यकुमार यादव… सूर्यकुमार यादव आईपीएल के पिछले तीन सीजन से बहुत ही प्रभावशाली प्रदर्शन कर रहे हैं। वो लगातार अपने बल्ले से रनों की बारिश करते जा रहे हैं, लेकिन उन्हें मौका नहीं मिल रहा है।

सूर्यकुमार को शानदार प्रदर्शन के बाद भी नहीं मिला मौका

आईपीएल का 13वां सीजन खेला जा रहा है। इस सीजन में कई युवा खिलाड़ियों के बीच सूर्यकुमार यादव छाए हुए हैं। सूर्या ने अपनी बल्लेबाजी से इस सीजन भी मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए गहरी छाप छोड़ी है। सूर्यकुमार यादव लगातार अपने आपको साबित करने में जुटे हुए हैं।

रोहित शर्मा ने 9 साल पहले ही कर दिया था सूर्य कुमार यादव को लेकर ये भविष्यवाणी, जो अब हो रही सच साबित 3

रोहित शर्मा ने 9 साल पहले ही कर दिया था सूर्य कुमार यादव को लेकर ये भविष्यवाणी, जो अब हो रही सच साबित 4

लेकिन इस समय स्टार बल्लेबाज के रूप में पहचान बना चुके सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया। सूर्यकुमार यादव को भारत की टीम में मौका ना देने पर पूर्व दिग्गज सवाल खड़े कर रहे हैं।

रोहित शर्मा ने बता दिया था 9 साल पहले भविष्य का स्टार

सूर्यकुमार यादव सालों से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। आईपीएल हो या घरेलू क्रिकेट वो लगातार रनों का अंबार लगा रहे हैं। सूर्यकुमार यादव की प्रतिभा की पहचान तो रोहित शर्मा ने 9 साल पहले ही कर दी थी जब सूर्या 21 साल के थे। रोहित शर्मा का 2011 का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

रोहित शर्मा ने 9 साल पहले ही कर दिया था सूर्य कुमार यादव को लेकर ये भविष्यवाणी, जो अब हो रही सच साबित 5

तब साल 2011 में रोहित शर्मा ने बीसीसीआई के अवार्ड सैरेमनी के खत्म होने के बाद एक ट्वीट किया था जिसमें सूर्यकुमार यादव को भविष्य का स्टार खिलाड़ी होना बताया था। रोहित ने ट्वीट में लिखा था कि “अभी-अभी चेन्नई में बीसीसीआई अवॉर्ड खत्म हुआ है। कुछ शानदार खिलाड़ी आने वाले हैं। मुंबई के सूर्यकुमार यादव को आप भविष्य में देखेंगे। “