लोकेश राहुल ने इन्स्टा पर की पोस्ट, युवी ने उड़ाया मजाक इसके बाद राहुल ने

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

युवराज सिंह ने लोकेश राहुल के फैशन सेन्स का बनाया मजाक, देख आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी 

युवराज सिंह ने लोकेश राहुल के फैशन सेन्स का बनाया मजाक, देख आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी

लोकेश राहुल  जिन्होंने आईपीएल में अपने दमदार प्रदर्शन कके बदौलत टीम में जगह बनायीं है. आईपीएल में पंजाब की तरफ से खेल रहे राहुल ने चयनकर्ताओं को इस कदर प्रभवित किया कि अफगानिस्तान के साथ एकमात्र ऐतिहासिक टेस्ट मैच में ही टीम में जगह बनाने में कामयाब हो गये.

अफगानिस्तान टीम के साथ मात्र दो दिनों में मैच ख़त्म होने के बाद इस समय फुर्सत के क्षण बिता रहे है, राहुल खेल के मैदान पर धैर्य और  समर्पण की भावना के साथ मैच खेलते है.  उसी प्रकार वह खेल के मैदान के बाहर अपने मजेदार गतिविधियों के बारे में जाने जाते है. टैटू, हेयर स्टाइल और कुछ फैशन स्टेटमेंट राहुल की जीवनशैली का हिस्सा हैं.

 

Can’t think of a caption but I’ll still put it up. ??‍♂️? #SorryNotSorry

A post shared by KL Rahul? (@rahulkl) on

 

गुरुवार (21 जून) को, राहुल ने इन्स्टाग्राम पर विब्रांत शर्ट और स्टाइलिश जींस के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. और कैप्शन लगाते हुए लिखते है, मैं इसके बारे में सोच भी नहीं सकता लेकिन मै लिखूंगा, “सॉरी नॉट सॉरी”.

इसके बाद राहुल की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लोग उनके ड्रेसिंग सेंस कली सराहना करते है. लेकिन इसी कड़ी में अनुभवी बल्लेबाज युवराज सिंह मजेदार टिप्पणी करते हुए कहते है.” मैं आशा करता हूँ, कि तुम अगली बार अच्छी शर्ट पहनोगे.”

 

युवराज सिंह ने लोकेश राहुल के फैशन सेन्स का बनाया मजाक, देख आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी 1

 

युवराज के जवाब से उत्साहित, राहुल ने फिर लिखा  “जब स्टाइलिस्ट सोचता है कि आप हवाई जा रहे हैं।”

युवराज सिंह ने लोकेश राहुल के फैशन सेन्स का बनाया मजाक, देख आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी 2

 

 

केएल राहुल और युवराज सिंह दोनों अपने अनुभव को एक दूसरे के साथ शेयर करते हुए अक्सर सोशल मीडिया पर दिखाई देते है, इस बार आईपीएल में दोनों ही पंजाब टीम के हिस्सा थे,  राहुल ने इस सीजन में दमदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन दिखाते हुए राष्ट्रीय टीम में वापसी की है.

अभी हाल में आयरलैंड के साथ इंडिया टीम को दो टी-20 मैचों की सीरीज में भाग लेंगे, इसके बाद इंग्लैंड दौरे के लिए टीम से जुड़ेंगे. आपको बता दे की आयरलैंड के साथ होने वाले दो टी- 20 मैच क्रमसा 27 और 29 जून को खेले जायेंगे.

 

 

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे खूब शेयर, कमेंट और लाइक करे …

Related posts

Leave a Reply