1 करोड़ की बेस प्राइज में शुमार इन खिलाड़ियों का अनसोल्ड होना लगभग तय 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2020 की नीलामी 2019 को होने वाली है. इसके लिए 971 खिलाड़ियों में से 332 खिलाडियों को शॉर्टलिस्ट करके फ्रेंचाइजियों को नाम भेज दिया गया है. साथ ही खिलाड़ियों की बेस प्राइज की लिस्ट भी शेयर कर दी गई है.

इस लिस्ट में 1 करोड़ रुपये वाले कुल 23 खिलाड़ी शामिल हैं. जिसमें 3 भारतीय और 20 विदेशी खिलाड़ी शामिल होंगे. तो आइए इस आर्टिकल में आपको बताते हैं उन 5 खिलाड़ियों के बारे में जिनकी बेस प्राइज 1 करोड़ है और उनका नीलामी में अनसोल्ड रहना लगभग तय है.

         ये 5 खिलाड़ी हो सकते हैं आईपीएल ऑक्शन में अनसोल्ड

1- युसुफ पठान

1 करोड़ की बेस प्राइज में शुमार इन खिलाड़ियों का अनसोल्ड होना लगभग तय 2

1 करोड़ की बेस प्राइज में शुमार इन खिलाड़ियों का अनसोल्ड होना लगभग तय 3

मध्य क्रम के विस्फोटक बल्लेबाज युसुफ पठान को सनराइजर्स हैदराबाद ने रिलीज कर आईपीएल 2020 की नीलामी में उतार दिया है. इस खिलाड़ी ने पिछले सीजन 10 मैचों में 88.88 की बेहद धीमी स्ट्राइक रेट के साथ 40 रन बनाए थे. इस खराब प्रदर्शन के चलते ही युसुफ पठान को एसआरएच ने रिलीज कर दिया.

युसुफ पठान 1 करोड़ की बेस प्राइज के साथ नीलामी में उतरेंगे. अब ऐसे में खराब प्रदर्शन और उनके करेंट फॉर्म को देखते हुए ये कहना गलत नहीं है कि इस खिलाड़ी का आईपीएल नीलामी में अनसोल्ड रहना तय ही है. पिछले आईपीएल सीजन में खराब प्रदर्शन के अलावा हाल ही में खत्म हुई सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी खराब प्रदर्शन किया था.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse