क्रिकेट जगत में पिछले एक दशक के 10 सबसे बड़े विवाद

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पिछले एक दशक में क्रिकेट के मैदान पर हुए यह 10 सबसे बड़े विवाद, आज तक चर्चा का विषय 

पिछले एक दशक में क्रिकेट के मैदान पर हुए यह 10 सबसे बड़े विवाद, आज तक चर्चा का विषय
Prev1 of 10
Use your ← → (arrow) keys to browse

साल 2019 का समापन होने को है। इस साल क्रिकेट जगत को कई यादगार लम्हें मिले, उसी तरह से कुछ बात यहां पिछले एक दशक की करें यानि 2009-10 से लेकर 2019 तक खेल जगत में कई ऐतिहासिक नजारें देखने को मिले। पिछले एक दशक की बात करें तो क्रिकेट जगत ने सैकड़ों ऐसे लम्हों को देखा जो क्रिकेट फैंस के जेहन में बस गया।

पिछले एक दशक के 10 सबसे बड़े विवाद

इस पिछले एक दशक में ऐसे तो कई पल आए जिसे क्रिकेट फैंस से क्रिकेट से करीबी रखने वाला हर शख्स बड़े अदब के साथ नाम लेने के साथ ही गुणगान कर सकें लेकिन कुछ ऐसे पल भी आए जो एक नेगेटिव के रूप में चर्चा में रहा।

यानि हम यहां पर सीधे तौर पर विवाद से जुड़े ना रखने योग्य पलों की बात कर रहें हैं। आज हम आपको इस खास रिपोर्ट में दिखाते हैं पिछले एक दशक के वो सबसे बड़े विवाद जो रहे सबसे ज्यादा चर्चा का केन्द्र…

अंबाती रायडू का थ्री डी स्टेटमेंट(2019)

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 2019 के विश्व कप को देखे तो सेमीफाइनल में टीम की हार के अलावा सबसे ज्यादा किसी बात ने चर्चा बटोरी तो वो टीम के अनुभवी खिलाड़ी रहे अंबाती रायडू का चयनकर्ताओं पर ट्विट रहा। अंबाती रायडू को विश्व कप की टीम में चुने जाने की पूरी उम्मीद की जा रही थी। लेकिन चयनकर्ताओं ने उनके बजाय विजय शंकर को मौका दे दिया।

अंबाती नायडू

इसके बाद तो अंबाती रायडू के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने सीधे ही चयनकर्ताओं को टारगेट कर दिया। चयनकर्ताओं ने विजय शंकर को थ्री डी प्लेयर करारा दिया था उसी का जवाब देते हुए रायडू ने तंज कसते हुए कहा था कि विश्व कप को देखने के लिए थ्री डी चश्मा ऑर्डर करना पड़ेगा।

Prev1 of 10
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts