ये है वो 10 खिलाड़ी जिन्होंने अपनी पत्नी को दिया तलाक थामा दुसरे का हाथ

SAGAR MHATRE / 07 January 2016

क्रिकेटर खेल के मैदान पर एक जुनुन और जज्बे के साथ खेलते है, लेकिन अपनी जिंदगी में भी वे कई बार कुछ गलतियां करते है. एक क्रिकेटर के लिए अपनी जिंदगी में कई कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है, जिससे कई खिलाडी हार मान जाते है, और यही से खत्म हो जाता है उनका करियर.

अब हम बता रहे है ऐसे 10 खिलाडी जिन्होंने अपनी पत्नियों से तलाक लिया है:

1. जवागल श्रीनाथ (भारत)

जवागल श्रीनाथ ने अपनी पहली पत्नी ज्योत्सना से तलाक लिया था, और अब उनकी दुसरी पत्नी माधवी है. शादी के बाद श्रीनाथ का दिल माधवी पर आया और उन्होंने ज्योत्सना का हाथ छोड़ माधवी का दामन थाम लिया.

2. ब्रेट ली (अॉस्ट्रेलिया)

ब्रेट ली ने 2006 में एलिजाबेथ केंप से शादी की थी, और उनका एक बेटा भी था. लेकिन ली ने 2009 में एलिजाबेथ से तलाक लिया. इसके पिछे कारण ये था, कि  एलिजाबेथ का किसी रग्बी खिलाडी से संबंध था, लेकिन उन्होंने कारण ये बताया था, कि ली उनको समय नहीं देते है.

3. दिनेश कार्तिक (भारत)

दिनेश कार्तिक की शादी निकिता से 2007 में हुई थी, लेकिन ये शादी तब टूटी, जब कार्तिक को ये पता चला कि मुरली विजय और निकिता के बीच कुछ चक्कर है. और तुरंत कार्तिक ने निकिता को तलाक दिया. जब उनको तलाक दिया, तब निकिता के पेट में कार्तिक का बच्चा भी था. फिर अभी पिछले साल के अंत में ही कार्तिक ने स्कैवश खिलाडी दीपिका पल्लीकल से शादी की.

4. इमरान खान (पाकिस्तान)

इमरान खान सबसे विवादास्पद क्रिकेटरों में से एक है. उन्होंने 2 शादीयां की थी, और दोनों पत्नियों को उन्होंने तलाक दिया है. अभी उन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी और रिपोर्टर रेहम खान  को भी तलाक दे दिया है. अब इमरान अकेले है.

5. हर्शल गिब्स (दक्षिण अफ्रिका)

गिब्स की शादी 2007 में हुई थी, लेकिन कुछ ही दिनों में उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक दिया था. इसके पीछे क्या कारण था, वो सही रूप से किसी के सामने नहीं आ सका, लेकिन ये जरुर था, इनके तलाक के पीछे कोई बड़ी वजह थी.

 

6. शेन वॉर्न (अॉस्ट्रेलिया)

शेन वॉर्न का नाम कई लडकियों से जोडा गया है, और उनका अपनी पत्नी से तलाक भी हो चुका है. हालाँकि वार्न काफी खुले विचारो वाले है, और अक्सर उन्हें नई नई लड़कियों के साथ पार्टी और बीच पर देखा जाता है, अभी हाल ही में न्यू इयर पर उनकी कुछ तस्वीरे वायरल हुई थी.

7. मोहम्मद अजहरुद्दीन (भारत)

मोहम्मद अजरूद्दीन क्रिकेट के मैदान के साथ साथ अपनी जिंदगी में भी काफी विवादों में रहे है. उन्होंने अपनी पहली पत्नी नौरीन के साथ 9 साल तक रहने के बाद उनको तलाक दिया था. और फिर संगीता बिजलानी के साथ 14 साल बिताने के बाद उनको भी तलाक दिया था. अभी भी उनका नाम कई लोगो से जोड़ा जा रहा है, अभी हाल ही में एक खबर आया था, कि उन्होंने तीसरी शादी कर ली है, लेकिन बाद में अजहरुद्दीन ने ट्वीटर के जरीये इसे महज एक कोरी बकवास बताया था.

8. जोंटी रोड्स (दक्षिण अफ्रिका)

जोंटी ने अपनी पहली पत्नी कैट के साथ 19 साल शादी के बिताने के बाद तलाक दिया था. अब उनकी दुसरी पत्नी है. अभी पिछले साल उनकी एक बेटी भी पैदा हुई थी, जिसका नाम उन्होंने इंडिया रखा था, क्यूंकि उनकी पत्नी और उनका इंडिया से काफी लगाव है.

9. शोएब मलीक (पाकिस्तान)

मलिक की पहली पत्नी आयशा थी, जो भारत की थी. उन्होंने उनको तलाक दिया, और फिर सानिया मिर्जा से शादी की. गौरतलब है, कि सानिया भी भारत से ताल्लुक रखती है, और भारत की नम्बर 1 टेनिस खिलाड़ी है.

10. रवी शास्त्री (भारत)

रवी शास्त्री ने शादी के 22 साल बाद अपनी पत्नी से तलाक लिया था, और उनकी एक बेटी भी थी. खैर इसका कारण आज तक किसी को पता नहीं चला, फिलहाल रवि भारतीय टीम के डायरेक्टर के रूप में भारत से जुड़े है.

Related Topics