आईपीएल के इस एड ने बदल डाली इन दर्शकों की ज़िन्दगी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल के इस एड ने बदल डाली इन दर्शकों की ज़िन्दगी 

आईपीएल के इस एड ने बदल डाली इन दर्शकों की ज़िन्दगी

आईपीएल की चमक धमक ने आईपीएल को क्रिकेट की सबसे लोकप्रिय लीग बना दिया है इस लीग के लोकप्रिय होने के कई कारण है. क्योंकि इस लीग में क्रिकेट के साथ साथ दर्शको को कई और चीजों में भी भरपूर मनोरंजन दिया जाता है. दर्शको के लिए भी कई किस्म के इनामी योजनाए हमें इस लीग में देखने को मिलती है, जैसे की वोडाफोन सुपर फैन हो या टॉस के वक्त किसी एक भाग्यशाली दर्शक की मैदान में मौजूदगी एसे कई तरीको से दर्शको की आईपीएल से किस्मत चमक जाती है और ऐसे ही इस बार सबसे ज्यादा चल रहे ‘जियो धन धनाधन’ के एड से पुणे के 10 भाग्यशाली विजेताओं को आरसीबी के स्टार खिलाड़ियों से मिलने का मौका मिला.बैंगलोर ने किया कोलकाता के खिलाफ अपनी टीम का ऐलान, जीत की तालाश में कोहली ने जताया अब युवाओं पर भरोसा और किये बड़े बदलाव

”जियो धन धनाधन इनिंग्स के चैंपियन’ प्रतियोगिता से जीता मिलने का मौका

जियो मोबाइल नेटवर्क द्वारा आयोजित ”जियो धन धनाधन इनिंग्स के चैंपियन’ नाम की प्रतियोगिता से पुणे के ही 10 भाग्यशाली विजेताओं को आरसीबी के स्टार खिलाड़ियों से मिलने का मौका मिला जिसमे उन सभी भाग्यशाली विजेताओं को पुरस्कारों से भी सम्मानित किया गया.

इन आरसीबी के खिलाड़ियों से मिला मिलने का मौका 

 ”जियो धन धनाधन इनिंग्स के चैंपियन’ के 10 भाग्यशाली विजेताओं को आरसीबी के मुख्य खिलाड़ी क्रिस गेल, शेन वाटसन, पवन नेगी, मनदीप सिंह, श्रीनाथ अरविंद से मिलने का मौका मिला.

आईपीएल की 7 टीमो का प्रायोजक है जियो मोबाइल नेटवर्क

जियो मोबाइल नेटवर्क इस बार आईपीएल की सात टीम कोलकाता नाईट राइडर्स, पुणे सुपरजायंट, आरसीबी, गुजरात लायंस, मुंबई इंडियन, दिल्ली डेयरडेविल्स, व हैदराबाद सन राइजस के मुख्य प्रायोजक है. सिर्फ पंजाब की टीम के ही प्रायोजक नहीं है.एमएसके प्रसाद ने किया खुलासा, इसलिए नहीं मिली ऋषभ पंत को टीम में जगह और धोनी के चयन पर भी दिया बड़ा बयान

खूब पसंद किया जा रहा है ये एड 

‘जियो धन धनाधन’ का एड इस बार सभी एडो में सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इस एड में खिलाड़ियों द्वारा किये गए डांस सभी दर्शको को खूब पसंद आ रहा है.

Related posts