न्यूजीलैंड दौरे पर टी-20 सीरीज के लिए इन 16 खिलाड़ियों को मिल सकती है भारतीय टीम में जगह 1
Prev1 of 16
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय टीम ने घरेलू मैदान पर दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश और वेस्टइंडीज को हराया था. अब उन्होंने श्रीलंका को भी हरा दिया है. जिसके बाद उन्हें टी20 फ़ॉर्मेट में न्यूजीलैंड की टीम का सामना करना है. जहाँ पर उन्हें 5 टी20 मैच खेलने हैं. जो बहुत रोमांचक होने वाले हैं.

न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम को जीत दर्ज करने में बहुत परेशानी का सामना करना पड़ेगा. जिसके लिए भारतीय टीम अपनी पूरी ताकत के साथ इस सीरीज में खेलने का प्रयास करेगी. इस दौरे के लिए 12 जनवरी को भारतीय टीम का चयन होना है. जहाँ पर सबकी नजरें लगी हुई है.

आज हम आपको उन संभावित 16 खिलाड़ियों के बारें में बता रहे है. जिनको न्यूजीलैंड दौरे पर टी20 सीरीज में जगह दी जा सकती है. ये खिलाड़ी अपनी टीम को सीरीज पूरी तरह से अपने नाम करने का प्रयास करेंगे. जिससे वो टी20 विश्व कप के लिए अपनी दावेदारी को मजबूत कर सके.

न्यूजीलैंड दौरे पर टी-20 सीरीज के लिए इन 16 खिलाड़ियों को मिल सकती है भारतीय टीम में जगह 2

1.रोहित शर्मा

न्यूजीलैंड दौरे पर टी-20 सीरीज के लिए इन 16 खिलाड़ियों को मिल सकती है भारतीय टीम में जगह 3

सलामी बल्लेबाज के रूप में रोहित शर्मा को मौका मिलना तय है. जिस तरह से इस खिलाड़ी ने पिछले साल क्रिकेट खेली है. उसके बाद से फैन्स और टीम मैनेजमेंट दोनों को इस खिलाड़ी से उम्मीद और बढ़ गयी है. रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में आराम करते हुए नजर आये थे.

रोहित शर्मा जब न्यूजीलैंड दौरे पर खेलेंगे तो उनका लक्ष्य टीम को तेज और अच्छा शुरुआत देने का होगा. रोहित के पास आसानी से लंबे शॉट खेलने की क्षमता मौजूद हैं. जिसके कारण न्यूजीलैंड दौरे पर उनका रन बनाना टीम के लिए बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण हो गया है.

हिटमैन 2020 में अपना पहला टी20 मैच न्यूजीलैंड के मैदान पर खेलेंगे. जहाँ से वो टी20 विश्व कप के लिए अपनी तैयारी भी शुरू कर देंगे. रोहित शर्मा इस वर्ष को भी अपने नाम करने का पूरा प्रयास करेंगे. जिससे वो अपनी छवि के अनुरूप प्रदर्शन करते रहे.

Prev1 of 16
Use your ← → (arrow) keys to browse