क्रिकेट

क्रिकेट की दुनिया में युवा टैलेंट की बरमार है. खासकर बात जब भारत की होती हैं तो यहां पर युवा टैलेंट देश के हर कोने में दिख ही जाएगा. आज हम आपको क्रिकेट के एक ऐसे ही युवा टैलेंट से रूबरू कराने जा रहे हैं जिसने अपनी बल्लेबाजी से पूरे कर्नाटक राज्य में तहलका मचा रखा है.

हम बात कर रहे हैं 16 साल के केएएस प्रसाद की. केएएस प्रसाद ने VADA UNDER 19 PROBABLES टूर्नामेंट में रनों का अंबार लगा दिया हैं. आईए नजर डालते हैं इस युवा टैलेंट के आंकड़ों पर.

कर्नाटक के युवा टैलेंट का कमाल

क्रिकेट

कर्नाटक के युवा क्रिकेट टैलेंट केएएस प्रसाद VADA UNDER 19 PROBABLES टूर्नामेंट में बेहद ही खतरनाक बल्लेबाजी करते हुए सभी को हैरान कर दिया है.बेहद ही खतरनाक बल्लेबाजी करते हुए सभी को हैरान कर दिया है. क्रिकेट के इस युवा टैलेंट ने  VADA UNDER 19 PROBABLES टूर्नामेंट में कुल 6 शतक जड़ते हुए कुल 737 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले 2 अर्धशतक निकले.

राहुल द्रविड क्रिकेट एसोसिएशन के लिए खेल चुका है प्रसाद

क्रिकेट

कर्नाटक के युवा क्रिकेट टैलेंट केएएस प्रसाद राहुल द्रविड क्रिकेट एसोसिएशन के लिए भी क्रिकेट खेलते हुए अपना जलवा बिखेरा है.

उन्होंने एक अन्य टूर्नामेंट में राहुल द्रविड क्रिकेट एसोसिएशन के लिए खेलते हुए क्रिकेट के इस मंच पर 17 मैचों की 16 पारियों में कुल 394 रन बनाए हैं. जहां 66 रन उनका उच्चतम स्कोर है.

कर्नाटक से निकली हैं कई क्रिकेट प्रतिभाएं

क्रिकेट

 

16 साल के प्रसाद वाकई में प्रतिभा के धनी है जो छोटी सी उम्र में क्रिकेट की नई ऊचाइयों को छू रहे हैं. सबसे दिलचस्प बात यह है कि ये बच्चा कर्नाटक जैसे उस राज्य से ताल्लुख रखता हैं जहां से कई बड़े क्रिकेटर निकले और टीम इंडिया का हिस्सा बनें.

वेंकटेश प्रसाद, जवागल श्रीनाथ, राहुल द्रविड और अनिल कुंबले जैसे क्रिकेट के दिग्गज भारतीय टीम कें महान खिलाड़ियों में से एक हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि यह युवा क्रिकेटर किस तरह अपने क्रिकेट करियर को आगे लेकर जाता है और क्या इसका टीम इंडिया में खेलने का सपना पूरा होता है.