17-man squad announced for ODI series against Australia! Last chance for Dhawan-Bhuvneshwar, Rinku Singh's luck also shines

रिंकू सिंह (Rinku Singh): टीम इंडिया अभी एशिया कप खेलने के लिए श्रीलंका गई है और एशिया कप (Asia Cup 2023) का फाइनल मुकाबला 17 सिंतबर को खेला जाना है। जबकि इसके बाद टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। वहीं, भारत में इस साल वनडे वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) खेला जाना है जिसके लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान पहले ही हो चूका है।

वर्ल्ड कप की शुरुआत 5 अक्टूबर से होनी है और फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को खेला जाएगा। वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाले वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान बहुत जल्द हो सकता है। जबकि इस सीरीज के लिए टीम इंडिया से बाहर चल रहे कुछ खिलाड़ियों को मौका मिला सकता है और कुछ युवा खिलाड़ियों को भी टीम में जोड़ा जा सकता है।

Advertisment
Advertisment

धवन-भुवनेश्वर को मिल सकता है अंतिम मौका!

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए 17 सदस्यीय टीम घोषित! धवन-भुवनेश्वर को अंतिम मौका, रिंकू सिंह की भी चमकी किस्मत 1

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया को तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। जिसकी शुरुआत 22 सिंतबर से होगी और सीरीज का दूसरा मैच 24 और तीसरा मैच 27 सिंतबर को खेला जाना है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए बहुत जल्द ही बीसीसीआई टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान कर सकती है।

वर्ल्ड कप और एशिया कप में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को मौका नहीं दिया गया है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को मौका मिल सकता है और उन्हें आखिरी बार टीम इंडिया में मौका दिया जा सकता है। जबकि इसके अलावा स्विंग गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को भी आखिरी बार टीम इंडिया में मौका दिया जा सकता है।

रिंकू सिंह को मिल सकता है पहली बार वनडे टीम में मौका!

टीम इंडिया वर्ल्ड कप से पहले अपनी तैयारी के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। जिसमें कुछ युवा खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है। जबकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। जबकि टीम में सीनियर खिलाड़ियों की जगह युवा प्लयेरों को मौका दिया जा सकता है। जिसमें टीम इंडिया के ताबड़तोड़ बल्लेबाज रिंकू सिंह को मौका दिया जा सकता है। जबकि उनके अलावा टीम में युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा को भी मौका मिल सकता है।

Advertisment
Advertisment

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ संभावित टीम इंडिया का स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या, शिखर धवन, शुभमन गिल, विराट कोहली, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, केएल राहुल (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी।

Also Read: इस समीकरण के साथ टीम इंडिया हो जाएगी सुपर-4 से बाहर, चकनाचूर हो जायेगा करोड़ों भारतीयों का सपना