आईपीएल 2019: 2 बदलाव के साथ किंग्स XI पंजाब के मात देने उतर सकती दिल्ली कैपिटल्स

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2019: 2 बदलाव के साथ किंग्स XI पंजाब के मात देने उतर सकती दिल्ली कैपिटल्स 

आईपीएल 2019: 2 बदलाव के साथ किंग्स XI पंजाब के मात देने उतर सकती दिल्ली कैपिटल्स

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल के अपने 10वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब से भिड़ेगी। यह मुकाबला 20 अप्रैल को दिल्ली के फ़िरोज़ शाह कोटला मैदान पर खेला जायेगा। दिल्ली को इससे पहले मुंबई इंडियंस के हाथों घरेलू पिच पर 40 रनों की हार मिली थी। दिल्ली की टीम धीमी पिच पर मुंबई के सामने नहीं टिक पाई थी। अपने मैच को अपने नाम करने के लिए टीम दो बदलाव कर सकती है। आईये आपको उनके बारे में बताते हैं।

कीमो पॉल की जगह संदीप लामिछाने

आईपीएल 2019: 2 बदलाव के साथ किंग्स XI पंजाब के मात देने उतर सकती दिल्ली कैपिटल्स 1

दिल्ली कैपिटल्स की टीम में इस मैच के लिए संदीप लामिछाने की वापसी तय दिख रही है। धीमी विकेट पर पॉल की मुंबई के बल्लेबाजों ने जमकर धुनाई की थी। उससे पहले हैदराबाद के खिलाफ उन्हें शानदार गेंदबाजी की वजह से मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी मिला था। लेकिन इस मैच में वह पुराने प्रदर्शन को दोहराने में असफल रहे।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में कई दायें हाथ के बल्लेबाज हैं। संदीप इसी वजह से उनके लिए खतरा साबित हो सकते हैं। इसके साथ ही वह पॉवरप्ले में भी गेंदबाजी कर सकते हैं। इसी वजह से इस मैच में संदीप की वापसी तय दिख रही है।

पृथ्वी शॉ की जगह मनजोत कालरा

आईपीएल 2019: 2 बदलाव के साथ किंग्स XI पंजाब के मात देने उतर सकती दिल्ली कैपिटल्स 2

दिल्ली कैपिटल्स के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने केकेआर के खिलाफ 99 रनों की शानदार पारी खेली थी। लेकिन उसके अलावा 8 मैचों में उनके बल्ले से सिर्फ 108 रन निकले हैं। इसी वजह से दिल्ली कैपिटल्स उन्हें इस मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकती है। कई मौकों पर पृथ्वी सेट होने के बाद आउट हुए हैं।

उनकी जगह इस मैच में अंडर-19 विश्व कप में उनके साथ सलामी बल्लेबाजी करने वाले मनजोत कालरा को टीम में शामिल किया जा सकता है। मनजोत को टीम ने पिछले सीजन में खरीदा था। उन्हें पिछले सीजन भी एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स उन्हें पंजाब के खिलाफ मौका दे सकती है।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts