क्रिकेट के मैदान पर हुई लड़ाई में युवक ने गंवाई जान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्रिकेट के मैदान पर हुए झगड़े में 20 साल के युवक ने गंवाई जान 

क्रिकेट के मैदान पर हुए झगड़े में 20 साल के युवक ने गंवाई जान

भारत में क्रिकेट को खेल ही नहीं बल्कि प्रशंसक भावनाओं से जोड़ते हैं. हर किसी के अपने पंसदीदा खिलाड़ी होते हैं जिन्हें लेकर वह किसी से भी भिड़ने को तैयार होते हैं. लेकिन क्रिकेट के प्रति कभी-कभी ये जुनून दूसरे के लिए जानलेवा साबित होता है. ऐसा ही एक और मामला सामने आया है जहां एक 20 साल के युवक को क्रिकेट के मैदान पर हुए झगड़े के चलते जान गंवाई है.

क्रिकेट के मैदान पर हुआ था झगड़ा

क्रिकेट

भारत में क्रिकेट को काफी दिल से खेला जाता है. देश में बच्चा हो या बुजुर्ग हर कोई इस खेल का शौकीन होता है. अमूमन हर गली-मोहल्लों में ये खेल अपने पैर जमाए हुए हैं. लेकिन बुधवार को एक घटना ने सबको सन्न कर दिया जब क्रिकेट में एक रन आउट को लेकर एक 20 वर्षीय खिलाड़ी को जान गंवानी पड़ी.

मामला बैंगलौर के नंदिनी लेआउट के पास का है. नंदिनी लेआउट पुलिस ने Indianexpress.com को बताया, महालक्ष्मी लेआउट के कमलामंगुडी मैदान में सोमवार शाम को खेले गए क्रिकेट मैच के दौरान 2 खिलाड़ियों के बीच में झगड़ा हुआ था.

घर पहुंच चाकू से किया हमला

इस विवाद में महेश्वर (मृतक) ने चंदन को थप्पड़ मारने के बाद यह मानने से साफ इंकार कर दिया कि वह मैच में रन आउट हुआ था. हालांकि मैदान से तो ये सभी घर को लौट गए. मगर सबके सामने मारे हुए थप्पड़ का बदला लेने चंदन 3 युवकों के साथ महेश्वर के घर पहुंच गया और 7.30 बजे के करीब मौका देखकर चंदन को चांकू मार दिया.

गुरुवार सुबह महेश्वर ने तोडा दम

क्रिकेट

इस हमले के बाद परिजनों ने महेश्वर को आनन-फानन में पास के अस्पताल पहुंचाया. लेकिन चाकू से किए गए हमले से गहरे घाव के चलते गुरुवार सुबह अस्पताल में ही दम दोड़ दिया. पुलिस ने आरोपी की पहचान चंदन के रूप में कर ली है और उसकी तलाश जारी है. आपको बता दें, मृतक उमा महेश्वर बीबीए का छात्र था.

Related posts