आईपीएल 2020 के लिए रहाणे, बोल्ट, मारकंडे बढ़ी सैलरी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2020: रहाणे, बोल्ट और मारकंडे की ट्रेडिंग के बाद सैलरी में हुआ इजाफा 

IPL 2020: रहाणे, बोल्ट और मारकंडे की ट्रेडिंग के बाद सैलरी में हुआ इजाफा

आईपीएल 2020 के लिए नीलामी 19 दिसंबर कोलकाता को होने वाली है. इससे पहले ही सभी फ्रेंचाइजियों ने अपनी-अपनी टीम को संतुलित करते हुए अपने-अपने खिलाड़ियों को रिलीज, रिटेन व ट्रेड कर लिया है. इतना ही नहीं अब अजिंक्य रहाणे, ट्रेंड बोल्ड और मयंक मारकंडे को ट्रेड किया गया है. इसी के साथ इन खिलाड़ियों की सैलरी में नीलामी से पहले ही इजाफा हो गया है.

अजिंक्य रहाणे, ट्रेंड बोल्ट को सैलरी में हुई बढ़ोत्तरी

IPL 2020: रहाणे, बोल्ट और मारकंडे की ट्रेडिंग के बाद सैलरी में हुआ इजाफा 1

दिसंबर में होने वाली आगामी इंडियन प्रीमियर लीग 2020 की नीलामी से दूसरी टीम में शामिल होने के बाद अजिंक्य रहाणे, ट्रेंट बाउल्ट और मयंक मारकंडे की सैलरी में अच्छी बढ़ोतरी हुई है। यह तिकड़ी पूर्व नीलामी ट्रेडों का हिस्सा थी जो शुक्रवार को अपने अंतिम चरण में पहुंची।

टाइम्स नॉव में छपी खबर के अनुसार, आईपीएल 2018 की नीलामी में अजिंक्य रहाणे को राजस्थान रॉयल्स ने 4 करोड़ की कीमत में खरीदकर अपने साथ जोड़ा था. वहीं अब दिल्ली कैपिटल्स के साथ ट्रेडिंग के बाद रहाणे की सैलरी में बढ़ोत्तरी हुई है और उन्होंने 5.52 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट हासिल किया है.

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को 2018 के ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने 2.2 करोड़ रुपये में खरीदा था. अब जबकि दिल्ली ने 4 बार की विजेता टीम मुंबई इंडियंस के साथ ट्रेड किया है जिसमें बोल्ट की सैलरी में इजाफा होते हुए 3.2 करोड़ रुपये का कॉन्ट्रैक्ट हासिल किया है.

मयंक मारकंडे की सैलरी में भी हुआ इजाफा

IPL 2020: रहाणे, बोल्ट और मारकंडे की ट्रेडिंग के बाद सैलरी में हुआ इजाफा 2

मुंबई इंडियंस के लेग स्पिनर मयंक मारकंडे को अगस्त में दिल्ली कैपिटल्स के साथ ट्रेड किया था. लेकिन अब दिल्ली की टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब के रविचंद्रन अश्विन और अजिंक्य रहाणे जैसे बड़े खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया है.

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा बन गए तो दिल्ली ने मयंक मारकंडे को राजस्थान के साथ ट्रेड कर दिया. आपको बता दें, मुंबई ने मयंक को 20 लाख की बेसप्राइज के साथ खरीदा था. अब जबिक मयंक राजस्थान रॉयल्स 2 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट हासिल किया है.

Related posts