2020 में ये 5 भारतीय खिलाड़ी खुद को साबित करेंगे महान या देखना पड़ेगा टीम से बाहर का रास्ता 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

विश्व क्रिकेट में इन दिनों भारतीय क्रिकेट एक अलग ही स्तर पर पहुंच चुकी है। भारतीय क्रिकेट टीम का मौजूदा दौर में क्रिकेट जगत में खास वर्चस्व हो चला है। भारतीय क्रिकेट टीम चैंपियन की तरह खेल रही है और एक के बाद एक प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को जन्म दे रही है।

इन 5 युवा खिलाड़ी के लिए 2020 हो सकता है मेक या ब्रेक ईयर

पिछले कुछ साल में भारतीय क्रिकेट टीम को एक से एक हुनरमंद खिलाड़ी हाथ लगा जिसने अपने प्रदर्शन से खास छाप छोड़ी। भारतीय क्रिकेट आज एक नए मुकाम पर खड़ी हैं जहां से उन्हें आने वाले साल में और भी ज्यादा कामयाबी हासिल करने की उम्मीद हैं। जिसके लिए कई खिलाड़ी पूर्ण रूप से तैयार हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम में मौजूदा समय में जो खिलाड़ी खेल रहे हैं उनमें कुछ खिलाड़ी तो ऐसे हैं जिनके लिए अगला ये एक साल बहुत ही अहम होने जा रहा है। इन खिलाड़ियों के लिए या तो 2020 का साल ब्रेक दिलवा देगा या फिर उनके करियर को पूरी तरह से स्थापित कर देगा। तो आपको दिखाते हैं वो पांच भारतीय खिलाड़ी जिनके लिए 2020 हो सकता है मेक या ब्रेक ईयर…

2020 में ये 5 भारतीय खिलाड़ी खुद को साबित करेंगे महान या देखना पड़ेगा टीम से बाहर का रास्ता 2

ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने भारतीय क्रिकेट के लिए खास और अभूतपूर्व योगदान दिया है. अब महेन्द्र सिंह धोनी आखिरी पड़ाव पर हैं ऐसे में उनका कार्यभार और जिम्मेदारी को आगे ले जाने का काम युवा प्रतिभाशाली विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को सौंपी जा रही है।

ऋषभ पंत

ऋषभ पंत पिछले कुछ समय से धोनी की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम का हिस्सा हैं लेकिन उनके प्रदर्शन में निरंतरता का अभाव देखा गया है। ऐसे में ऋषभ पंत के लिए साल 2020 काफी मायने रखता है। पंत इस साल में या तो अपने प्रदर्शन से जगह को स्थापित कर सकते हैं या उनके प्रदर्शन में उतार-चढ़ाव उनके लिए ब्रेक भी ला सकता है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse