कोरोना के लिए भारतीय खिलाड़ी नहीं कर पा रहे जो काम, वो बांग्लादेश के 27 क्रिकेटरों ने किया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोरोना पीड़ितों के लिए भारतीय खिलाड़ी नहीं कर पा रहे जो काम, वो बांग्लादेश के 27 क्रिकेटरों ने किया 

कोरोना पीड़ितों के लिए भारतीय खिलाड़ी नहीं कर पा रहे जो काम, वो बांग्लादेश के 27 क्रिकेटरों ने किया

कोरोना वायरस चीन से फैलकर पूरी दुनिया भर में अपने पैर पसार चुका है. कोरोना वायरस ने पूरे विश्व में हाहाकार मचा दिया है. इसका सबसे बुरा असर खेलों पर पड़ रहा है, क्योंकि इस वायरस की वजह से दुनियाभर में खेलों को रद्द किया जा रहा है. कई क्रिकेट सीरीज अब तक इस वायरस की भेंट चढ़ चुकी है. दुनियाभर में खेलों का इस तरह रद्द होना निश्चित रूप से प्रशंसकों के लिए एक बहुत बुरी खबर है.

27 बांग्देलाशी क्रिकेटर्स ने की कोरोना वायरस पीड़ितों की मदद

कोरोना पीड़ितों के लिए भारतीय खिलाड़ी नहीं कर पा रहे जो काम, वो बांग्लादेश के 27 क्रिकेटरों ने किया 1

इसी बीच बांग्लादेश के क्रिकेटरों ने एक बहुत अच्छा कदम उठाया है. दरअसल, 27 बांग्लादेशी क्रिकेटरों ने कोरोनो वायरस के खिलाफ लड़ने के लिए बांग्लादेश सरकार को अपने मासिक वेतन का आधा हिस्सा दान करने का फैसला किया है. निश्चित रूप से बांग्लादेश के क्रिकेटरों का यह कदम काफी सराहनीय है. दुनिया के अन्य क्रिकेटरों को भी उनसे प्रेरणा लेने की आवश्यकता है.

 

पठान बंधुओं के अलावा किसी भारतीय क्रिकेटर की तरफ से नहीं आई मदद की खबर

कोरोना पीड़ितों के लिए भारतीय खिलाड़ी नहीं कर पा रहे जो काम, वो बांग्लादेश के 27 क्रिकेटरों ने किया 2

भारतीय क्रिकेटरों में अब तक सिर्फ पठान बंधू ही कोरोना वायरस पीड़ितों की मदद को आगे आए हैं. अब तक किसी अन्य भारतीय क्रिकेटर द्वारा मदद की कोई खबर नहीं आई है. दरअसल, भारत के लिए खेल चुके इरफ़ान पठान और युसूफ पठान ने लोगो को कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क दिए हैं.

बता दें, कि यह दोनों ही खिलाड़ी मौजूदा भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है. मौजूदा समय के खिलाड़ियों में से अब तक को भी मदद के लिए सामने नहीं आया है.

शाहिद अफरीदी भी कर रहे लोगो की मदद

कोरोना पीड़ितों के लिए भारतीय खिलाड़ी नहीं कर पा रहे जो काम, वो बांग्लादेश के 27 क्रिकेटरों ने किया 3

पाकिस्तानके पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी भी लोगों को साबुन और मास्क बाट रहे हैं. जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हो रही है. खुद  हरभजन सिंह ने अफरीदी की तारीफ में ट्वीट किया था. शाहिद अफरीदी से अन्य क्रिकेटरों को भी सीखना चाहिए और इस नाजुक समय में लोगो की मदद करनी चाहिए.

Related posts