3 आलराउंडर भारतीय खिलाड़ी जल्द बना सकते हैं वनडे टीम में जगह 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट का इतिहास से वैसे बल्लेबाजों की नजर से काफी शानदार रहा है। भारत के बल्लेबाजों का शुरुआत से दमदार रूतबा रहा है। तो भारत के पास गेंदबाजी में भी कोई कमी नहीं रही है, लेकिन भारतीय क्रिकेट में शुरुआत से ही एक कमी सबसे ज्यादा महसूस की गई है वो है एक तेज गेदबाजी ऑलराउंडर की।

भारत के लिए ये 3 तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर, जो बना सकते हैं जगह

वैसे तो भारतीय क्रिकेट में कपिल देव जैसे ऑलराउंडर का नाम विश्वस्तरीय रहा तो साथ ही इरफान पठान ने भी अपनी पहचान बनायी।, मौजूदा समय की बात करें तो हार्दिक पंड्या के रूप में भारतीय टीम के पास एक बढ़िया ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं,

3 आलराउंडर भारतीय खिलाड़ी जल्द बना सकते हैं वनडे टीम में जगह 2

तो वहीं भारतीय टीम में हार्दिक पंड्या की तरह ही विकल्प के तौर पर कोई बड़ा नाम तो नहीं है, लेकिन भारत के लिए आने वाले समय में कुछ ऐसे तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर हैं जो वनडे में अपनी जगह बना सकते हैं, तो डालते हैं उन 3 भारतीय तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर पर नजर…

विजय शंकर

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए ऑलराउंडर के रूप में ज्यादा नाम सामने नहीं आते हैं, लेकिन कुछ सालों में भारत को ऑलराउंडर खिलाड़ियों में कई नाम सामने आए हैं, जिसमें एक हैं विजय शंकर… विजय शंकर ने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम में अपनी जगह बनायी थी। विजय शंकर को भारत के लिए अब तक कुछ टी20 और वनडे क्रिकेट में मौका मिला है।

3 आलराउंडर भारतीय खिलाड़ी जल्द बना सकते हैं वनडे टीम में जगह 3

वैसे विजय शंकर की बात करें तो वो फिलहाल भारतीय टीम से दूर हैं। साल 2019 के विश्व कप में चोटिल होने के बाद से ही विजय शंकर को मौका नहीं मिल सका है, लेकिन उनके पास गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों का कौशल है, ऐसे में वो भारत की वनडे टीम में फिर से आने वाले समय में वापसी करने की काबिलियत रखते हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse