युजवेंद्र चहल
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

कोरोना वायरस ने साल 2020 में काफी हद तक एक नकारात्मक प्रभाव डाला। पिछला साल काफी बुरी यादों के बीच खत्म हुआ। क्योंकि पिछले साल कोरोना काल ने जिस तरह से अपना प्रकोप दिखाया, लाखों लोगों को अपनी चपेट में लिया। कोरोना काल में क्रिकेट का खेल भी काफी ज्यादा प्रभावित हुआ। फिर भी कुछ क्रिकेट खेली गई जिसमें कई तरह के कीर्तिमान बने।

इन 3 गेंदबाजों ने 2020 में एक वनडे में खर्च किए सबसे ज्यादा रन

पिछले साल कोरोना की भेंट के कारण क्रिकेट कुछ महीनें बर्बाद हुआ, लेकिन फिर भी पिछले साल क्रिकेट खेली गई। इस पिछले साल कई रिकॉर्ड बने हैं और टूटे हैं। जिसमें रनों की बारिश देखी गई तो साथ ही विकेट के झटके भी देखे गए।

3 गेंदबाज जिन्होंने साल 2020 में एक मैच के दौरान खर्च किये सबसे ज्यादा रन 1

इन सबके बीच कई गेंदबाज ऐसे रहे जिनकी खूब धुनाई भी हुई। इसी तरह से आपको आज हम इस रिपोर्ट में दिखाते हैं पिछले साल के वो 3 गेंदबाज जिन्होंने एक वनडे मैच में खर्च किए सबसे ज्यादा रन, तो डालते हैं उन 3 गेंदबाजों पर एक नजर…

टिम साउदी

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के लिए पिछले कुछ सालों में तेज गेंदबाज टिम साउदी ने जबरदस्त नाम किया है। आज टिम साउदी का नाम विश्व क्रिकेट के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाजों में लिया जाता है। जिन्होंने अब तक अपने करियर में कमाल का फॉर्म दिखाया है। टिम साउदी समय के साथ काफी खतरनाक गेंदबाज बन चुके हैं।

3 गेंदबाज जिन्होंने साल 2020 में एक मैच के दौरान खर्च किये सबसे ज्यादा रन 2

लेकिन टिम साउदी भी कभी कभार काफी रन दे जाते हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने पिछले साल भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के एक मैच में किया था। पिछले साल भारत के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में टिम साउदी ने अपनी 10 ओवर की गेंदबाजी में 85 रन खर्च कर डाले थे। उन्होंने वैसे 2 सफलता जरूर हासिल की थी।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse