चेन्नई सुपरकिंग्स के ये तीन गेंदबाज़ आईपीएल में रहे खतरनाक लेकिन टीम इंडिया में जगह मिलते ही हो गये फ्लॉप | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चेन्नई सुपरकिंग्स के ये तीन गेंदबाज़ आईपीएल में रहे खतरनाक लेकिन टीम इंडिया में जगह मिलते ही हो गये फ्लॉप 

चेन्नई सुपरकिंग्स के ये तीन गेंदबाज़ आईपीएल में रहे खतरनाक लेकिन टीम इंडिया में जगह मिलते ही हो गये फ्लॉप

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज से जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से बाहर हो गए है.उनकी जगह टीम में दीपक चाहर को टीम में शामिल किया है. दीपक ने इस बार आईपीएल में अपने प्रदर्शन से सबका ध्यान खींचा है. वही वो पहले खिलाड़ी है,जिन्होंने चेन्नई की तरफ से खेलते हुए टीम में जगह बनाई है.

आज हम आप को उन तीन खिलाड़ियों के बारे में बताएँगे, जो चेन्नई की टीम से आने के बाद भी कुछ भी ख़ास नही कर सके:

ईश्वर पाण्डेय

Image result for ishwar pandey csk

2014 में आईपीएल में पाण्डेय अपने प्रदर्शन से चर्चा में आए थे.अपनी रफ़्तार और स्विंग से उन्हें नई गेंद का अच्छा गेंदबाज़ माना जाता था. इस दौरान उन्हें इंडिया की तरफ खेलने का मौका मिला.

इस दौरान चोट और ख़राब फॉर्म की वजह से वो कुछ ख़ास नही कर सके और टीम से बाहर हो गए. पाण्डेय इस समय घरेलू क्रिकेट में अपने प्रदर्शन को अच्छा करने की कोशिश कर रहें है.

मनप्रीत गोनी 

Image result for manpreet gony csk

आईपीएल के पहले सत्र में गोनी अपने प्रदर्शन की वजह से चर्चा में आए थे. इस दौरान उन्होंने आईपीएल में 17 विकेट हासिल किये थे. उनके इस प्रदर्शन की वजह से उन्हें टीम इंडिया में शामिल किया था. पहले मैच में उन्होंने कोई भी विकेट नही मिला.

वही दुसरे मैच में वो टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन देने वाले गेंदबाज़ थे. इसके बाद वो कभी भी टीम में वापसी नही कर सके. उन्होंने भारत के लिए डेब्यू  2008 में एशिया कप में किया था.

सुदीप त्यागी 

Image result for sudeep tyagi csk

2009 में चेन्नई की तरफ से सुदीप त्यागी अपने प्रदर्शन की वजह से चर्चा में आए थे.नई गेंद से स्विंग और अपनी लय की वजह से उन्हे जल्द ही टीम में जगह मिली थी. लेकिन अपने ख़राब प्रदर्शन की वजह से वो भी टीम में ज्यादा दिन नही रुक और उन्होंने भारत के लिए सिर्फ 4 ही वन डे मैच खेले. उसके बाद वो कभी भी टीम में वापसी नही कर सके.

 

Related posts

Leave a Reply