आईपीएल में भारत के इन 3 बल्लेबाजों का किसी एक मैदान में रहा है 100 से ज्यादा का औसत 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट के खेल में ऐसा अक्सर ही देखा गया है कि किसी एक बल्लेबाज को अपने पूरे करियर के दौरान कोई एक मैदान खूब रास आता है। क्रिकेट इतिहास इसका गवाह है कि ऐसे कई महान खिलाड़ी हुए हैं जिनके करियर में उन्होंने किसी एक मैदान में तो रनों का बहुत बड़ा अंबार लगाया है। ऐसा ही क्रिकेट के हर फॉर्मेट में किसी ना किसी खिलाड़ी के द्वारा देखने को मिला है।

आईपीएल में इन 3 भारतीय बल्लेबाजों का रहा है 1 मैदान में 100 से ज्यादा का औसत

इसी तरह से आईपीएल में भी ऐसे कई बल्लेबाज रहे हैं जिनको किसी एक मैदान में खेलने में काफी अच्छा लगा है। आईपीएल में आपको हम पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग रिकॉर्ड के बारे में बता रहे हैं जिनको जानने की आपको काफी ज्यादा उत्सुकता रही है।

वीवो

आईपीएल के 13वें सीजन को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। इस सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होगी। आईपीएल के इस सीजन में अभी तो कुछ वक्त बचा हुआ है इसी बीच आज हम आपको एक बड़ा जबरदस्त रिकॉर्ड बताने जा रहे हैं।

आईपीएल में भारत के इन 3 बल्लेबाजों का किसी एक मैदान में रहा है 100 से ज्यादा का औसत 2

तो आपको रिकॉर्ड की कड़ी में आज उन तीन भारतीय बल्लेबाजों से रूबरू करवाते हैं जिन्होंने किसी एक मैदान में 100 से भी ज्यादा की औसत से रन बनाए हैं। तो डालते हैं एक नजर…

विराट कोहली का राजकोट में चला है राज

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का इंटरनेशनल क्रिकेट में एक से एक जबरदस्त रिकॉर्ड दर्ज हैं। विराट कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट की तरह ही इंडियन प्रीमियर लीग में भी कई बेहतरीन रिकॉर्ड अपने नाम कर रहे हैं। आईपीएल में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने इस लीग में रनों का एक बड़ा अंबार लगाया है। विराट कोहली वैसे तो हर मैदान में खूब रन बनाते हैं लेकिन इसी बीच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में उनके बल्ले से अलग ही आग उगली है। उन्होंने इस मैदान पर 164 की औसत से रन बनाए हैं।

आईपीएल में भारत के इन 3 बल्लेबाजों का किसी एक मैदान में रहा है 100 से ज्यादा का औसत 3

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse