3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें इतनी जल्दी नहीं लेना चाहिए था इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

किसी भी खिलाड़ी के लिए अपने करियर को थामने का फैसला करना यानी क्रिकेट को अलविदा कहना काफी मुश्किल भरा फैसला होता है। वैसे ये तो क्रिकेट करियर का हिस्सा है कि एक ना एक दिन तो हर खिलाड़ी को संन्यास लेना होता है। जिसमें कई खिलाड़ी तो अपनी खास पहचान बनाकर संन्यास लेते हैं, तो कुछ खिलाड़ियों को इतनी ज्यादा पहचान नहीं मिलती और विदा लेना पड़ता है।

इन 3 दिग्गज खिलाड़ियों को इतनी जल्दी नहीं लेना था संन्यास

इसी तरह से पिछले साल या उससे पहले कुछ ऐसे खिलाड़ियों ने संन्यास की घोषणा कर दी जो अब भी क्रिकेट में सक्रिय रह सकते थे। देश के लिए ज्यादा से ज्यादा और लंबे समय तक खेलने का सपना हर किसी खिलाड़ी का होता है।

3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें इतनी जल्दी नहीं लेना चाहिए था इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास 2

लेकिन पिछले सालों में कुछ ऐसे दिग्गज खिलाड़ी रहे जिन्होंने संन्यास लेने में जल्दबाजी कर दी। तो आपको बताते हैं वो 3 खिलाड़ी जिन्होंने हाल के सालों में अपने इंटरनेशल करियर को अलविदा कह दिया, लेकिन वो खेल सकते थे कुछ साल और..

सुरेश रैना

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना एक दौर में टीम के धाकड़ मध्यक्रम के बल्लेबाज थे। सुरेश रैना का भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कमाल का योगदान रहा है। उन्होंने भारत के लिए वनडे और टी20 क्रिकेट में एक मैच विजेता के रूप में काम किया है। सुरेश रैना पिछले साल अगस्त में अपने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया।

Suresh raina

सुरेश रैना ने अचानक ही संन्यास की घोषणा कर दी। वैसे माना जा रहा था कि रैना भारतीय टीम में फिर से वापसी कर सकते हैं, जिसके लिए वो लगातार खेल भी रहे थे। लेकिन रैना ने 34 साल की उम्र में ही अलविदा कह दिया। सुरेश रैना वैसे कुछ साल और क्रिकेट खेल सकते थे, जिन्होंने संन्यास लेने में जल्दबाजी दिखा दी।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse