ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अच्छे प्रदर्शन के बाद इन 3 खिलाड़ियों को मिल सकता बीसीसीआई का सलाना कॉन्ट्रैक्ट 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेली गई टेस्ट सीरीज के दौरान कई भारतीय युवा खिलाड़ियों ने भारतीय टीम के लिए शानदार प्रदर्शन का नजारा पेश किया। आस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया में कुल 5 खिलाड़ियों ने डेब्यू किया। लगभग सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन का नजारा पेश किया

इन सभी खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन के बदौलत भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज जीतनेमें सफल रही थी। जिन युवा खिलाड़ियों ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में जलवा बिखेरा था, उन सभी खिलाड़ियों की जमकर तारीफ हुई। टीम से जुड़ने के बाद कई खिलाड़ियों ने अपनी जगह टीम में पक्की कर ली।

अब तक टीम के साथ-साथ शुभमन गिल जैसे खिलाड़ी घूम रहे थे और उन्हे मौके भी नहीं मिल रहे थे। लेकिन अब उन्हे ज्यादा से ज्यादा मौके मिल सकते हैं, वहीं अब वह बीसीसीआई के सलाना कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट में भी शामिल हो सकते है। इसी क्रम में बात करेंगे 3 खिलाड़ियों के बारे में अब बीसीसीआई के कॉन्ट्रैक्ट में शामिल हो सकते हैं।

शुभमन गिल

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अच्छे प्रदर्शन के बाद इन 3 खिलाड़ियों को मिल सकता बीसीसीआई का सलाना कॉन्ट्रैक्ट 2

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए आस्ट्रेलिया में एक ओपनर बल्लेबाज के तौर पर जलवा बिखरने वाले स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल को बीसीसीआई के कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट का हिस्सा बनाया जा सकता है। शुभमन गिल ने आस्ट्रेलिया दौरे पर कुल 3 टेस्ट मैच खेल थे।

आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए 3 मैच मे शुभमन गिल ने 51.80 की औसत से कुल 259 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 2 अर्धशतक भी लगाए थे। एडिलेड टेस्ट में उनके बल्ले से 91 रनों की शानदार पारी भी निकली थी। जिसके बदौलत जब भारतीय टीम आने वाले दिनों में कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में शामिल किए जा सकते हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse