3 खिलाड़ी जो आईपीएल 2021 की नीलामी के बन सकते हैं सबसे महंगे क्रिकेटर 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2021 की नीलामी फरवरी के दूसरे या तीसरे हफ्ते में होने वाली है। इससे पहले सभी टीमें अपनी अपनी तैयारियों में जुटी हुई है। आईपीएल टीमों की नजरें नीलामी के दौरान उन खिलाड़ियों पर हो सकती है जो अगर उनके फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन जाए तो टीम के लिए संकटमोचक की भूमिका निभा सकता है।

ऐसे में कई ऐसे खिलाड़ी हो सकते हैं, जिन्हें खरीदने के लिए कई टीमें करोड़ों रुपए खर्च कर सकती हैं। इसी क्रम में हम बात करेंगे तीन ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जिन्हें आईपीएल टीमें हर हाल में अपने फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनाना चाहेंगे।

जिसकी वजह से उन पर आईपीएल नीलामी के दौरान बड़ी बोली लग सकती है और वह आईपीएल 2021 की नीलामी में सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी बन सकते हैं।

मिचेल स्टार्क

3 खिलाड़ी जो आईपीएल 2021 की नीलामी के बन सकते हैं सबसे महंगे क्रिकेटर 2

ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क उन खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्हें कोई भी टीम अपने फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनाना चाहेगी। मिचेल स्टार्क पिछले कुछ समय से लगातार शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। वहीं मिचेल स्टार्क के शानदार प्रदर्शन और फॉर्म को देखते हुए फिलहाल यह भी चर्चाएं चल रही हैं कि, मिचेल स्टार्क आईपीएल 2000 21 के सबसे महंगे खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।

भारत के मैदानों पर आयोजित होने वाले आईपीएल में स्पिन गेंदबाजों को मदद जरूर मिलती है, लेकिन तेज गेंदबाजों की भूमिका भी टीम के लिए काफी अहम होती है। ऐसे में मिचेल स्टार्क ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी पिक पर जलवा बिखेरने का दम रखते हैं।

अगर मिचेल स्टार्क किसी टीम का हिस्सा होते हैं तो वह उस टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभा सकते हैं। मिचेल स्टार्क आईपीएल में सबसे महंगे खिलाड़ी बन सकते हैं, हालांकि उन पर कितने की बोली लगेगी वह तो आईपीएल नीलामी के बाद ही पता चलेगा।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse