3 भारतीय खिलाड़ी जिन्हें हनुमा विहारी की जगह इंग्लैंड के खिलाफ मिल सकता है मौका 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच जारी 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के दौरान कई बड़े खिलाड़ी चोटिल हुए, जिसमें एक नाम हनुमा विहारी का भी था। हनुमा विहारी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए, तीसरे टेस्ट मैच के दौरान हैमस्ट्रिंग की समस्या से जूझने लगे। जिसके बाद अब वह भारत के आगामी मुकाबले से बाहर हो गए हैं।

भारतीय टीम को ना सिर्फ आगामी मैच में समस्या होगी। जबकि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के दौरान भी भारत के लिए बड़ी समस्या होने वाली है कि, इन खिलाड़ियों की जगह कौन से खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे। इसी क्रम में हम बात करेंगे, 3 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जो आगामी टेस्ट सीरीज में हनुमा विहारी की जगह ले सकते हैं।

श्रेयस अय्यर

हनुमा विहारी

भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर और वाईट बॉल क्रिकेट में जलवा बिखेर चुके स्टार क्रिकेटर श्रेयस अय्यर, भारत के लिए इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में टेस्ट टीम में डेब्यू कर सकते हैं। अय्यर ने अब तक भारत के वनडे और टी-20 क्रिकेट खेला है। अब तक उन्हे टेस्ट क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला था।

अय्यर ने घरेलू क्रिकेट में कुल कुल 54 फर्स्ट क्लास मैच खेले, जिसमें श्रेयस अय्यर ने 92 पारियों में 52.18 की औसत से 4592 रन बनाए। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अय्यर 12 शतक और 23 अर्धशतक लगा चुके हैं। 202 रन उनका सर्वाधिक स्कोर रहा है। घरेलू क्रिकेट में 4 बार अय्यर बिना आउट हुए वापस पवेलियन लौटे।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse