लॉकडाउन
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

कोरोना वायरस के बीच हुए लॉकडाउन में आपने अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के कई नए रंग देखें। कोई किचन में खाना बनाता नजर आया, तो कोई झाडू-पोछा करता दिखा। लेकिन इस बीच भारत के कुछ ऐसे खिलाड़ी भी रहे जिन्हें अपना जीवनसाथी मिला।

जी हां, एक तरफ दुनियाभर में कोरोना का आतंक फैला हुआ है, जिससे क्रिकेट भी अछूता नहीं रहा। लगभग 4 महीने बाद क्रिकेट ने आखिरकार दोबारा पटरी पर लौटने की जुगत शुरु कर दी है।

लेकिन इस बुरे वक्त में कुछ भारतीय खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर हमसफर मिलने का ऐलान किया। तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जिन्होंने इस लॉकडाउन में अपना जीवन साथी चुना है और जल्द ही कर सकते हैं शादी।

 इन 3 भारतीय खिलाड़ियों ने लॉकडाउन में चुना जीवनसाथी

1- श्रीकर भरत

लॉकडाउन

लॉकडाउन के दौरान इन 3 भारतीय खिलाड़ियों को मिला अपना हमसफर 1

इस लिस्ट में पहला नाम केएस भरत का आता है। आंध्रप्रदेश के भरत ने सात अगस्त में ही शादी के सात फेरे लिए। श्रीकर भरत ने 10 साल डेटिंग के बाद अपनी गर्लफ्रेंड अंजलि से शादी की। कोरोना वायरस के बीच केएस भरत ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक साधारण तरीके से शादी के सात फेरे लिए।

भरत ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी शादी की जानकारी अपने फैंस तक पहुंचाई। भरत ने अंजलि के साथ अपनी तस्वीर को साझा किया, जिसमें दोनों ही बड़े खुबसूरत नजर आए। 26 वर्षीय युवा खिलाड़ी को देश का प्रतिभाशाली विकेटकीपर माना जाता है।

पिछले साल बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए पिंक बॉल टेस्ट मैच में भरत टीम इंडिया के दल का हिस्सा भी थे और उनको आने वाले समय में भारतीय टीम के मुख्य खिलाड़ी के रूप में देखा जाता है। भरत ने अभी तक 78 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं और 37.24 की औसत के साथ 4283 रन बनाने में सफल रहे हैं। अपनी 123 पारियों में उन्होंने 9 शतक और 23 अर्धशतक भी जमाए हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse