AUS vs IND: ये तीन खिलाड़ी जीत सकते हैं मैन ऑफ द सीरीज का खिताब 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर सीरीज बेहद रोमांचक तरीके से आगे बढ़ रही है। अब तक दो मुकाबले खेले गए हैं और दोनों ही टीमों ने 1-1 जीत हासिल कर सीरीज में बराबरी बनाई है।

अब आगे सिडनी व ब्रिस्बेन टेस्ट के साथ ही 2020-21 में खेली गई बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की विजयी टीम मिलेगी। इस दौरान कुछ खिलाड़ी अब तक बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। उन खिलाड़ियों के प्रदर्शन से ना केवल टीम को जीत मिल रही है बल्कि क्रिकेट फैंस के लिए भी सीरीज रोमांचक हो रही है।

तो आइए अब इस आर्टिकल में आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिनका प्रदर्शन देखकर ये कहा जा सकता है कि ये खिलाड़ी प्लेयर ऑफ द सीरीज खिताब जीतने की प्रबल दावेदारी पेश कर रहे हैं।

 ये 3 खिलाड़ी जीत सकते हैं प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब

 1- अजिंक्य रहाणे

AUS vs IND: ये तीन खिलाड़ी जीत सकते हैं मैन ऑफ द सीरीज का खिताब 2

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पैतृक अवकाश पर हैं और टीम की कमान उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के हाथों में है। एडिलेट टेस्ट गंवाने के बाद अजिंक्य रहाणे के हाथ में कप्तानी आई और खिलाड़ी ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

मेलबर्न टेस्ट मैच में रहाणे ने पहली पारी में 112 रन बनाए और दूसरी पारी में 27 रन पर नाबाद रहे और टीम को जीत दिलाई। इसके लिए रहाणे को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। अब तक खेले गए दो मैचों में अजिंक्य रहाणे ने 60.33 के औसत से 181 व सर्वाधिक रन बनाए हैं।

यदि रहाणे आगे बचे हुए दो मैचों में भी अपनी बल्लेबाजी का ये अंदाज बरकरार रखते हैं, तो यकीनन वह प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब जीत सकते हैं। हालांकि इस बात में कोई शक नहीं है कि रहाणे ना केवल एक बल्लेबाज बल्कि एक कप्तान के रूप में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse