आईपीएल ऑक्शन- 2 करोड़ की बेस प्राइज वाले ये 3 खिलाड़ी हासिल कर सकते हैं 15 करोड़ की रकम 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

विश्व क्रिकेट की सबसे हाई वॉल्टेज टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए अब कुछ ही दिनों में खिलाड़ियों की मंडी सजने वाली है। 19 दिसंबर को कोलकाता में आईपीएल के अगले सीजन के लिए नीलामी होने वाली है। इसको लेकर फ्रेंचाइजियों ने ना केवल रणनीति बनाना शुरू कर दिया है बल्कि अपनी तिजोरियों को भी खोल दिया है।

2 करोड़ की बेस प्राइज वाले ये 3 खिलाड़ी जा सकते हैं 15 करोड़ तक

बस कुछ ही दिनों के इंतजार के बाद नीलामी में शामिल होने वाले खिलाड़ियों की बोली लगने जा रही है जिसमें कई खिलाड़ियों को खुशी की सौगात मिलेगी तो किसी को निराश होना पड़ेगा। जिसमें बेस्ट बेस प्राइज वाले खिलाड़ियों पर हर किसी की नजरें हैं।

आईपीएल ऑक्शन- 2 करोड़ की बेस प्राइज वाले ये 3 खिलाड़ी हासिल कर सकते हैं 15 करोड़ की रकम 2

अगर बात करें 2 करोड़ की बेस प्राइज वाले खिलाड़ियों की इसमें 7 नाम शामिल हैं। इन 7 बड़े नामों में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके दबदबे से उनके नाम काफी आगे जा सकता है। तो आपको बताते हैं  2 करोड़ की बेस प्राइज वाले 3 खिलाड़ी जिनकी बोली जा सकती है 15 करोड़ तक….

आईपीएल ऑक्शन- 2 करोड़ की बेस प्राइज वाले ये 3 खिलाड़ी हासिल कर सकते हैं 15 करोड़ की रकम 3

पैट कमिंस

ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज पैट कमिंस इन दिनों अपने करियर की सबसे बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। पैट कमिंस इस समय तो विश्व क्रिकेट के सबसे अच्छे तेज गेंदबाजों में से एक हैं जिनकी इन दिनों तो तूती बोल रही है। पैट कमिंस तीनों ही फॉर्मेट के बहुत ही प्रभावशाली गेंदबाजों में से एक साबित हो रहे हैं।

आईपीएल ऑक्शन- 2 करोड़ की बेस प्राइज वाले ये 3 खिलाड़ी हासिल कर सकते हैं 15 करोड़ की रकम 4

पैट कमिंस का नाम आईपीएल की ऑक्शन लिस्ट में सबसे आगे हैं जिनकी बेस प्राइज 2 करोड़ रूपये रखी गई है। जिस तरह के खिलाड़ी पैट कमिंस हैं उसे देखते हुए तो ऑक्शन में कमिंस को लेकर कई टीमों के बीच जबरदस्त प्रतिस्पर्धा देखने को मिल सकती है। ऐसे में हैरानी नहीं होगी कि अगर कमिंस की बोली 15 करोड़ को पार कर जाती है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse