आईपीएल जीतने के बाद इन 3 खिलाड़ियों को अगले सीजन में टीम से रिलीज़ कर सकती हैं मुंबई इंडियन्स 1

आईपीएल 12 के रोमांच को राजीव गांधी स्टेडियम में  सभी क्रिकेट प्रेमियों ने देखा, मलिंगा की आखिरी गेंद ने रोहित शर्मा के इंडियंस को चौथी बार आईपीएल खिताब जीतने का अवसर दिया. मुंबई इंडियंस ने आखिरी मुकाबले को 1 रन से जीत लिया. इसके साथ ही मुंबई ने एक नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया.

आईपीएल जीतने के बाद इन 3 खिलाड़ियों को अगले सीजन में टीम से रिलीज़ कर सकती हैं मुंबई इंडियन्स 2

वहीं इस सत्र में देखा जाए तो कुछ भारतीय खिलाड़ी जहां मुंबई के लिए धमाकेदार प्रर्दशन कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ भारतीय खिलाड़ी क्षमता के अनुरुप प्रर्दशन करने में विफल रहे हैं. आज हम ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बात करेंगे जो कि अगले सीजन से पहले मुंबई की फ्रेचाइंजी इन खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है.

युवराज सिंहः

आईपीएल जीतने के बाद इन 3 खिलाड़ियों को अगले सीजन में टीम से रिलीज़ कर सकती हैं मुंबई इंडियन्स 3

भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह को  जब मुंबई इंडियंस ने टीम में शामिल किया तो कई प्रशंसक आश्चर्यचकित हुए, हालांकि युवराज सिंह ने इस साल की शुरुआत दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अर्धशतक मारकर की थी, लेकिन इसके बाद वह किसी भी मैच में प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहें. इसके बाद वह तीन मैचों में टीम के लिए कुछ खास प्रर्दशन नहीं कर सके, जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. चार मैचों में इन्होंने 25 के औसत से 98 रन बनाए हैं, इस तरह के प्रर्दशन को देखते हुए कहा जा सकता है कि अगली बार मुंबई की फ्रेचाइंजी युवराज सिंह को रिलीज करने का मन बना सकती है.

आईपीएल जीतने के बाद इन 3 खिलाड़ियों को अगले सीजन में टीम से रिलीज़ कर सकती हैं मुंबई इंडियन्स 4

बेन कटिंगः

आईपीएल जीतने के बाद इन 3 खिलाड़ियों को अगले सीजन में टीम से रिलीज़ कर सकती हैं मुंबई इंडियन्स 5

मुंबई इंडियंस के पास आलराउंडरों की भरमार है, इनके पास चार से पांच आलराउंडर हैं, आलराउंडर बेन कटिंग की बात की जाए तो वह इस बार प्रर्दशन करने में विफल रहे हैं. इन्होंने मुंबई के लिए तीन मैच खेले जिसमें उन्होंने मात्र 18 रन बनाए, गेंदबाजी में भी कुछ खास प्रर्दशन नहीं कर सके. उन्होंने इस सत्र में मात्र 1 विकेट हासिल किया. इस तरह के प्रर्दशन को देखते हुए मुंबई टीम अगले सीजन में कटिंग को बाहर का रास्ता दिखा सकती है.

बरिंदर सरनः

आईपीएल जीतने के बाद इन 3 खिलाड़ियों को अगले सीजन में टीम से रिलीज़ कर सकती हैं मुंबई इंडियन्स 6

वैसे देखा जाए तो मुंबई इंडियंस का गेंदबाजी आक्रमण सभी टीमों, से मजबूत दिखाई दिया है, मुंबई के पास जसप्रीत बुमराह, मिचेल मैक्लेनघन, लसिथ मलिंगा जैसे गेंदबाजों की भरमार है, वहीं इस सीजन में मुंबई से जुड़े बरिंदर सरन ने कोई खास प्रर्दशन नहीं किया है, लेकिन जब वह हैदराबाद के साथ खेल रहे थे तो उन्होंने अच्छा प्रर्दशन किया था. लेकिन इस बार वह इस प्रर्दशन को दोहराने में नाकाम रहें. दो मैच मुंबई के साथ खेले लेकिन इस दौरान कोई  भी विकेट लेने में कामयाब नहीं हुए.