3 खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में हर हाल में रिटेन करेगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का अभी तक का प्रर्दशन बेहतरीन रहा है, और वो लगातार टाप 4 में आईपीएल के स्थगित होने से पहले जगह बनाए हुए थे. बैंगलोर की टीम को आईपीएल स्थगित होने से निराशा जरुर हुई होगी क्योंकि इस बार ये टीम बेहद शानदार फ़ॉर्म में नज़र आ रही थी.

फिर चाहे ओपनर बल्लेबाज देवदत्त पड्डिकल हों या मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आए मैक्सवेल रहे हों. सभी शानदार फार्म में चल रहे थे. मध्यक्रम में एबी डिविलियर्स भी टीम को एक मजबूती दे रहे थे. इसी सिलसिले में इस आर्टिकल में हम बात करेंगे उन 3 खिलाड़ियों के बारे में जिनको रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आईपीएल 2022 की बड़ी नीलामी में हर हाल में रिटेन करना चाहेगी.

विराट कोहली

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

बतौर कप्तान विराट कोहली का ये सीजन अच्छा रहा है, हालांकि इस बार वो बल्ले से नाकाम रहें लेकिन टीम की जीत महत्वपूर्ण होती है और वो उन्होंने कर दिखाया. उनकी कप्तानी की बदौलत ही टीम ने अभी तक खेले गए 7 मैचों में से 5 मैचों में जीत हासिल की है. विराट ने आईपीएल 2020 में 15 मैचों में 466 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने 121.47 की बेहतरीन स्ट्राइक रेट और 42.36 की औसत से रन बनाए थे.

उन्होंने इस दौरान टीम के लिए महत्वपूर्ण पारियां खेली थी, हालांकि इस बार के आईपीएल में वो ये करने में ज्यादा कामयाब नहीं रहें. आईपीएल 2021 में खेले गए 7 मैचों में उ्होंने महज 198 रन बनाएं. लेकिन इस बार कप्तानी में विराट कोहली की ओर से दम देखा गया.

जिस फ़ॉर्म में टीम चल रही थी उसको देखकर लग रहा था कि टीम इस बार आईपीएल खिताब को जीतने में कामयाब ज़रूर होगी. इसलिए अपने इतने महत्वपूर्ण खिलाड़ी को टीम अगले साल नीलामी में किसी भी सूरत पर रिलीज़ नहीं करना चाहेगी.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse