in , ,

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 में वर्कलोड की वजह से इन 3 स्टार खिलाड़ियों को मिल सकता है आराम

न्यूजीलैंड और भारत के बीच आज टी-20 सीरीज का दूसरा मैच खेला गया है। पहले मैच को न्यूजीलैंड ने 80 रनों से अपने नाम किया था और सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी। इस मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराया। इस मैच में भारतीय टीम की जीत के बावजूद 10 फरवरी को हैमिल्टन में होने वाले अंतिम मैच में कुछ खिलाड़ियों को टीम से बाहर किया जा सकता है।

3. युजवेंद्र चहल

भारतीय टीम ने पहले दो मैचों में युजवेंद्र चहल को मौका दिया। उन्होंने इन मैचों में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। आज दूसरे मैच में भी कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने उनकी जमकर धुनाई की थी।

अब तीसरे मैच में उनकी जगह कुलदीप यादव को मौका मिल सकता है। कुलदीप अंतिम वनडे और फिर पहले दोनों टी-20 मैच में टीम से बाहर थे।

2. विजय शंकर

भारतीय टीम ने पहले दो मैचों में युवा ऑलराउंडर विजय शंकर पर भरोसा जताया था। शंकर को भले ही गेंदबाजी का मौका नहीं मिला लेकिन उन्होंने बल्लेबाजी और फील्डिंग में शानदार प्रदर्शन किया है।

उन्हें नंबर तीन और चार पर बल्लेबाजी का मौका भी मिला। अंतिम मैच में उनकी जगह केदार जाधव को मौका मिल सकता है। जाधव ने सीरीज में अभी तक तक भी मैच नहीं खेला है।

1. शिखर धवन

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज से लगातार सभी मैच खेल रहे हैं। उन्होंने बल्ले से भी ठीक ठाक प्रदर्शन किया है। इसके बावजूद उन्हें अंतिम मैच में बाहर किया जा सकता है। उन्हें आराम देकर युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को सलामी बल्लेबाजी का मौका मिल सकता है।

गिल को वनडे सीरीज के अंतिम दो मैचों में खेलने का मौका मिला था। बल्लेबाजी के लिए मुश्किल पिच पर वह कुछ खास नहीं कर पाए लेकिन उनकी काबिलियत सभी को पता है। इसी वजह से उन्होंने अंतिम मैच में डेब्यू का मौका मिला सकता है।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।