3 खिलाड़ी जिन्हें एशिया इलेवन की कप्तानी मिल सकती है

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ये हैं वो 3 खिलाड़ी जो एशिया इलेवन टीम की कर सकते है अगुवाई 

ये हैं वो 3 खिलाड़ी जो एशिया इलेवन टीम की कर सकते है अगुवाई
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

बांग्लादेश में 18 और 21 मार्च को एशिया इलेवन और वर्ल्ड इलेवन के बीच मुकाबले होने वाले हैं। इसके लिए दोनों टीमों की घोषणा कर दी गई है। भारतीय टीम के 6 खिलाड़ियों को एशिया इलेवन की टीम में शामिल किया गया है। हालांकि, अभी तक टीम के कप्तान के नाम की घोषणा नहीं हुई है। विराट कोहली एक ही मैच के लिए उपलब्ध रह सकते हैं। ऐसे में उन्हें कप्तान बनाया जाना मुश्किल दिख रहा है। ऐसे में हम आपको 3 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें एशिया इलेवन की कप्तानी मिल सकती है।

3. शिखर धवन

ये हैं वो 3 खिलाड़ी जो एशिया इलेवन टीम की कर सकते है अगुवाई 1
MOHALI, INDIA – MARCH 10: Shikhar Dhawan of India acknowledges the crowd after he was dismissed during game four of the One Day International series between India and Australia at Punjab Cricket Association Stadium on March 10, 2019 in Mohali, India. (Photo by Robert Cianflone/Getty Images)

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को दोनों मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया है। वह टीम के कप्तान बनाए जा सकते हैं। घरेलू मैचों में वह दिल्ली की कप्तानी कर चुके हैं। इसके साथ ही आईपीएल में भी वह सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान रह चुके हैं। हालांकि, इंटरनेशनल मैच में उन्हें कप्तानी करने का मौका नहीं मिला है।

एशिया कप 2018 में वह भारतीय टीम के उपकप्तान थे। धवन के पास काफी अनुभव भी है और इसी वजह से उन्हें कप्तानी मिल सकती है। उनका दोनों मैचों में खेलना तय भी दिख रहा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के अंतिम मैच में चोटिल होकर वह मैदान से बाहर चले गए थे। उसे बाद से भारतीय टीम से बाहर हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts