तीन खिलाड़ी जो चयन के नहीं थे हकदार, फिर भी चयनकर्ताओं ने दी टीम में जगह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs SA : तीन खिलाड़ी जो चयन के नहीं थे हकदार, फिर भी चयनकर्ताओं ने दी टीम में जगह 

IND vs SA : तीन खिलाड़ी जो चयन के नहीं थे हकदार, फिर भी चयनकर्ताओं ने दी टीम में जगह
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आज 29 अगस्त गुरूवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. चयनकर्ताओं ने एक बार फिर वेस्टइंडीज के खिलाफ चुनी गयी टीम पर भरोसा जताया है. सिर्फ भुवनेश्वर कुमार को आराम दिया गया है और उनकी जगह स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी हो गई है.

भारत की चुनी गईटीम में तीन खिलाड़ी ऐसे थे, जो चयन के हकदार नहीं थे, लेकिन फिर भी चयनकर्ताओं ने उन्हें टीम में जगह दी है. आज हम आपकों उन्ही तीन खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे.

शिखर धवन

भारतीय क्रिकेट टीम

शिखर धवन का फॉर्म वेस्टइंडीज के खिलाफ बहुत बुरा रहा था. वह इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी बुरी तरह फेल साबित हुए थे. वेस्टइंडीज के खिलाफ वह 3 मैचों की टी-20 सीरीज में 9 की औसत व 96.43 के खराब स्ट्राइक रेट से मात्र 27 रन बना पाए थे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इसी साल खेली गई सीरीज में भी उनके बल्ले से मात्र 14 रन ही निकले थे.

टी-20 क्रिकेट में लगातार उनकी खराब फॉर्म के बावजूद भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी मौका दे दिया है. बेहतर होता, कि चयनकर्ता शिखर धवन की जगह शुभमन गिल या मयंक अग्रवाल जैसे किसी युवा खिलाड़ी को मौका देते.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts