3 खिलाड़ी जिन्हें ग्लेन मैक्सवेल के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल कर सकती है किंग्स इलेवन पंजाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

3 खिलाड़ी जिन्हें ग्लेन मैक्सवेल के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल कर सकती है किंग्स इलेवन पंजाब 

3 खिलाड़ी जिन्हें ग्लेन मैक्सवेल के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल कर सकती है किंग्स इलेवन पंजाब

ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने आईपीएल 2020 की नीलामी में 10 करोड़ 75 लाख रूपये की कीमत में खरीदा है. बता दें, कि पहले भी ग्लेन मैक्सवेल किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के लिए खेल चुके हैं. साथ ही वह इस टीम की आईपीएल 2017 में कप्तानी भी कर चुके हैं.

हालांकि किंग्स इलेवन पंजाब की चिंता बढ़ गई है. दरअसल, मैक्सवेल चोट के चलते साउथ अफ्रीका दौरे से बाहर हो गए हैं और अब आईपीएल 2020 से भी वह बाहर हो सकते हैं.

अगर ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल 2020 से बाहर होते हैं, तो उनकी जगह पंजाब की टीम किसी अन्य खिलाड़ी को शामिल कर लेगी और आज हम उन 3 खिलाड़ियों की ही बात करने जा रहे हैं, जिन्हें किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ग्लेन मैक्सवेल के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल कर सकती है.

कॉलिन डी ग्रैंडहोम

3 खिलाड़ी जिन्हें ग्लेन मैक्सवेल के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल कर सकती है किंग्स इलेवन पंजाब 1

कॉलिन डी ग्रैंडहोम न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं. वह बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी से भी टीम के लिए योगदान देने की क्षमता रखते हैं. पिछले कुछ सालों में उन्होंने अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में काफी सुधार किया है. वह आईपीएल में पहले भी कोलकाता नाईट राइडर्स और आरसीबी के लिए खेल चुके हैं.

वह बल्लेबाजी में बड़े-बड़े शॉट्स खेलने की भी क़ाबलियत रखते हैं. भारत के खिलाफ तीसरे वनडे में उन्होंने 22 गेंदों पर अर्धशतक बनाकर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई थी, इसलिए अगर ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल से बाहर होते हैं. तो किंग्स इलेवन पंजाब की टीम कॉलिन डी ग्रैंडहोम को अपने साथ जोड़ सकती है.

बेन कटिंग

3 खिलाड़ी जिन्हें ग्लेन मैक्सवेल के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल कर सकती है किंग्स इलेवन पंजाब 2

बेन कटिंग भी एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं और वह भी बल्ले और गेंद दोनों से अपनी टीम के लिए प्रदर्शन करने की क्षमता रखते हैं. बेन कटिंग कुछ आईपीएल मैचों में शानदार प्रदर्शन भी कर चुके हैं. वह आईपीएल 2016 के फाइनल में मैन ऑफ़ द मैच का ख़िताब भी जीत चुके हैं.

वह भी ग्लेन मैक्सवेल का एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं. कटिंग को 21 आईपीएल मैचों का अनुभव है, जिसमे उन्होंने गेंद के साथ 10 विकेट हासिल किये हैं और 238 रन अपनी टीम के लिए बनाए हैं.

कॉलिन इंग्रम

3 खिलाड़ी जिन्हें ग्लेन मैक्सवेल के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल कर सकती है किंग्स इलेवन पंजाब 3

कॉलिन इंग्रम पिछले सीजन दिल्ली कैपिटल्स टीम से जुड़े हुए थे. उन्होंने 12 आईपीएल मैचों में दिल्ली कैपिटल्स के लिए 184 रन बनाए हुए थे. अगर ग्लेन मैक्सवेल बाहर होंगे, तो पंजाब की टीम को मध्यक्रम के बल्लेबाज की भी जरुरत होगी और इस जरूरत को कॉलिन इंग्रम पूरा कर सकते हैं.

कॉलिन इंग्रम दुनियाभर की टी-20 लीग खेलते हैं और उन्हें मैच फिनिश करने का काफी अच्छा अनुभव हैं. ऐसे में कॉलिन इंग्रम पर भी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अपनी नजर बना सकती है.

Related posts