IPL 2022- मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की हार के ये हैं 3 बड़े कारण 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में इस लीग के इतिहास की 4 बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स की उम्मीदें खत्म हो गई हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के गुरुवार को खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों हारने के साथ ही प्लेऑफ की उम्मीदों को खत्म कर दिया है। जहां अब इस सीजन से चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस का खेल खत्म हो चुका है।

मुंबई इंडियंस के हाथों चेन्नई सुपर किंग्स की हार के 3 कारण

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस सीजन की शुरुआत में एक के बाद एक कई हार के कारण यहां से हर मैच करो या मरो का था, जहां उनके लिए प्लेऑफ की हल्की सी उम्मीदें जीवित थी। ऐसे में चेन्नई के लिए यहां जीत काफी जरूरी थी।

csk vs mi stats review ipl 2022

 

लेकिन इस बड़े मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पूरी तरह से नाकाम रही। जहां उनके बल्लेबाज केवल 97 रन का स्कोर ही खड़ा कर सके, जिसे मुंबई ने 5 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया। चेन्नई सुपर किंग्स ने कई गलतियां की। तो देखते हैं चेन्नई सुपर किंग्स की हार के 3 बड़े कारण

शुरुआती क्रम पूरी तरह से लड़खड़ाया

इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले चेन्नई सुपर किंग्स को बल्लेबाजी करने को कहा। चेन्नई सुपर किंग्स इस बार भी बेहतर शुरुआत के इरादें से मैदान में उतरी, लेकिन यहां चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बहुत ही निराशाजनक रही।

IPL 2022- मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की हार के ये हैं 3 बड़े कारण 2

चेन्नई सुपर किंग्स को पहला झटका 1 रन पर ही लग गया। डेवॉन कॉनवे के आउट होने के बाद देखते ही देखते 5 रन तक 3 विकेट खो दिए। ये विकेट का सिलसिला जारी रहा और कुछ-कुछ रनों के अंतराल में चेन्नई सुपर किंग्स के 39 रन पर ही 6 विकेट गिर गए। इस खराब शुरुआत से सम्मानजनक स्कोर हासिल नहीं किया जा सका।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse