IPL 2022- एलिमिनेटर मैच मैच आरसीबी के हाथों लखनऊ सुपरजॉयंट्स की हार के 3 कारण, ये खिलाड़ी बने विलेन 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में पहली बार शिरकत कर रही लखनऊ सुपरजॉयंट्स का फाइनल में पहुंचने का ख्वाब अधूरा रह गया। लखनऊ सुपरजॉयंट्स ने टूर्नामेंट में जबरदस्त प्रदर्शन के साथ प्लेऑफ में जगह बनायी, लेकिन यहा एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों 14 रन से हार के साथ ही बाहर होना पड़ा है।

एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपरजॉयंट्स की हार के 3 कारण

लखनऊ सुपरजॉयंट्स की टीम इस मैच में जीत की उम्मीद के साथ मैदान में उतरी जहां उन्होंने टॉस जीतने के बाद आरसीबी को बल्लेबाजी करने को कहा, लेकिन आरसीबी ने 207 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर डाला।

IPL 2022- एलिमिनेटर मैच मैच आरसीबी के हाथों लखनऊ सुपरजॉयंट्स की हार के 3 कारण, ये खिलाड़ी बने विलेन 2

केएल राहुल एंड कंपनी ने इस लक्ष्य को हासिल करने की भरसक कोशिश की लेकिन वो 14 रन से चूक गए। इस हार में लखनऊ सुपरजॉयंट्स की कई गलतियां जिम्मेदार रही। आईए देखते हैं, लखनऊ सुपरजॉयंट्स की हार के कारण

खराब फील्डिंग

लखनऊ सुपरजॉयंट्स ने इस मैच में टॉस जीतने के बाद आरसीबी की टीम के प्रमुख 3 बल्लेबाजों को आउट कर अच्छी स्थिति बना ली थी। इस मैच में लखनऊ की टीम आगे मानी जा रही थी, लेकिन उन्हें पीछे करने का काम उनकी खराब फील्डिंग ने किया।

IPL 2022- एलिमिनेटर मैच मैच आरसीबी के हाथों लखनऊ सुपरजॉयंट्स की हार के 3 कारण, ये खिलाड़ी बने विलेन 3

लखनऊ सुपरजॉयंट्स ने इस मैच में बहुत ही साधारण फील्डिंग की। जहां उन्होंने रजत पाटीदार का दीपक हुड्डा के द्वारा 72 रन के स्कोर पर और इसके बाद दिनेश कार्तिक को 2 रन पर कप्तान केएल राहुल के द्वारा जीवनदान दिया। जिसका दोनों ने फायदा उठाया और अंतिम कुछ ओवर्स में रनों की बारिश कर डाली। रजत ने 112 और कार्तिक ने 37 रन बना डाले।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse