IPL 2022- पंजाब किंग्स के हाथों रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की करारी हार के 3 प्रमुख कारण 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच आमना-सामना हुआ। इस मैच में आरसीबी के पास प्लेऑफ में अपना नाम दर्ज कराने का मौका था, लेकिन यहां आरसीबी ने निराश किया और मैच को 54 रनों से गंवा दिया।

पंजाब किंग्स से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की हार के कारण

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का इस सीजन में काफी बेहतरीन प्रदर्शन रहा है। अपने शानदार प्रदर्शन के बीच आरसीबी को पंजाब किंग्स के खिलाफ पूरी तरह से निराश होना पड़ा। जहां पंजाब किंग्स ने पहले खेलते हुए 209 रन का स्कोर किया था।

IPL 2022- पंजाब किंग्स के हाथों रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की करारी हार के 3 प्रमुख कारण 2

इसके जवाब में आरसीबी की तरफ से कोई प्रतिरोध नहीं देखा गया और 20 ओवर में 155 रन ही बना सके। इस करारी हार के बाद आरसीबी के लिए अंतिम मैच में जीत जरूरी बन गई है। इस मैच में आपको बताते हैं आरसीबी के हार के प्रमुख 3 कारण…

जोश हेजलवुड-मोहम्मद सिराज ने दे डाले 6 ओवर में 100 रन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए इस मैच में उनके दो शुरुआती तेज गेंदबाजों ने हार की पटकथा लिख दी थी। आरसीबी के प्रमुख तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड और मोहम्मद सिराज की इस मैच में जमकर धुनाई हुई। यहां इन दोनों ही गेंदबाजों के खिलाफ पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों ने खूब रन कूटे।

IPL 2022- पंजाब किंग्स के हाथों रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की करारी हार के 3 प्रमुख कारण 3

जहां एक तरफ जोश हेजलवुड ने अपने 4 ओवर में 64 रन दे डाले। वहीं मोहम्मद सिराज केवल 2 ओवर की कर सके, जिसमें उन्होंने 36 रन लुटाए। इस तरह से दोनों गेंदबाजों ने अपने 6 ओवर में मिलाकर कुल 100 रन दे डाले। ये हार का प्रमुख कारण रहा।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse