भारतीय खिलाड़ियों द्वारा बनाए गये 3 रिकॉर्ड जिसे कभी तोड़ा नहीं जा सकता, सिर्फ की जा सकती है बराबरी 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय खिलाड़ियों ने अपने करियर में कई शानदार रिकॉर्डस बनाए हुए हैं. उनमे से 3 रिकॉर्ड ऐसे हैं, जिन्हें अन्य खिलाड़ी द्वारा तोड़ा नहीं जा सकता, सिर्फ बराबरी की जा सकती है. आज हम भी आपकों अपने इस ख़ास लेख में भारतीय खिलाड़ियों के 3 ऐसे ही रिकॉर्ड्स के बारे में बताएंगे, जिनका तोड़ा जा नहीं सकता है सिर्फ बराबरी ही की जा सकती है.

युवराज सिंह के 6 छक्के

भारतीय खिलाड़ियों द्वारा बनाए गये 3 रिकॉर्ड जिसे कभी तोड़ा नहीं जा सकता, सिर्फ की जा सकती है बराबरी 2

भारतीय टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह ने 2007 टी20 वर्ल्ड कप के एक मैच में इंग्लैंड के खिलाफ मात्र 12 गेंदों में अर्द्धशतक जमा दिया था.

2007 टी-20 वर्ल्ड कप के इसी मैच में इंग्लैंड के खिलाफ युवराज सिंह ने 6 गेंद में 6 छ्क्के भी लगाए थे. बता दें, कि साल 2007 के एक टी-20 विश्व कप मैच के दौरान इंग्लैंड के एंड्रयू फ्लिंटॉफ, युवराज के साथ कुछ नोक-झोंक कर बैठे थे, जिसके बाद युवराज गुस्से में आ गए और युवराज ने अपना गुस्सा पारी का 19वां ओवर लेकर आये स्टुअर्ट ब्रॉड पर उतारा था.

युवराज ने ब्रॉड की 6 गेंद में लगातार 6 छक्के लगा डाले थे. उनके इस रिकॉर्ड की अब सिर्फ बराबरी की जा सकती है, तोड़ा नहीं जा सकता है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul