आईपीएल नीलामी: 3 टीमें जो क्रिस लिन पर लगा सकती हैं दांव

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2020

आईपीएल नीलामी: 3 टीमें जो क्रिस लिन पर लगा सकती हैं बड़ा दांव 

आईपीएल नीलामी: 3 टीमें जो क्रिस लिन पर लगा सकती हैं बड़ा दांव

आईपीएल में पिछले कई सालों से कोलकाता नाइट राईडर्स के लिए खेल रहे क्रिस लिन को केकेआर ने हर किसी को चौंकाते हुए रिलीज कर दिया। क्रिस लिन ने पिछले दोनों सीजन में 400 से ज्यादा रन बनाये हैं। इसके साथ ही अन्य टी-20 लीग में भी उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है।

ये तीन टीमें क्रिस लिन पर खेल सकती हैं दांव

केकेआर ने तो क्रिस लिन को रिलीज कर दिया लेकिन इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का प्रदर्शन इन दिनों यूएई में खेली जा रही अबूधाबी टी10 लीग में छाया हुआ है।

क्रिस लिन

अबुधाबी टी20 लीग में मराठा अरेबियंस के लिए खेल रहे क्रिस लिन बहुत ही कातिलाना फॉर्म में नजर आ रहे हैं। जिन्होंने अब तक खेले 5 मैचों में सबसे ज्यादा 265 रन बना चुके हैं। इसमें लिन ने 245 से भी ज्यादा की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं।

ऐसे में अब लिन का नाम ऑक्शन में प्रमुख नाम हो सकता है। आपको बताते हैं वो तीन टीमें जो क्रिस लिन के नाम पर खेल सकती हैं दांव….

3. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपने पहले खिताब के लिए हर तरह की कोशिश करती नजर आ रही है। आरसीबी की टीम ने पिछले कुछ सालों में कई बदलाव भी किए लेकिन अब तक उन्हें खिताब जीतने में कामयाबी नहीं मिल सकी है।

आईपीएल नीलामी: 3 टीमें जो क्रिस लिन पर लगा सकती हैं बड़ा दांव 1

इस बार आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए आरसीबी की नजरें ऑक्शन पर हैं जहां वो एक अच्छा और आक्रमक बल्लेबाज के बारे में सोच सकता है। इसको लेकर तो ऑक्शन में आरसीबी की फ्रेंचाइजी क्रिस लिन पर दांव खेल कती हैं।

2. कोलकाता नाइट राईडर्स

आईपीएल के पिछले सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायी कोलकाता नाइट राईडर्स की टीम ने अगले सीजन के लिए अपने कई खिलाड़ियों को रिलीज किया है। जिसमें क्रिस लिन और रॉबिन उथप्पा जैसे दो बहुत ही अनुभवी बल्लेबाज भी शामिल हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स

केकेआर के पास अब स्पेशलिस्ट ओपनर के रूप में कोई बल्लेबाज नहीं बचा है ऐसे में ऑक्शन में उनकी नजरें एक अच्छे सलामी बल्लेबाज पर होगी। भले ही केकेआर ने लिन को रिलीज किया है लेकिन वो ऑक्शन में उन पर फिर से दांव खेलना चाहेंगी।

1. राजस्थान रॉयल्स

आईपीएल के इतिहास में पहले एडिशन को अपने नाम करने वाली राजस्थान रॉयल्स इसके बाद कभी खिताब को नहीं हासिल कर सकी है लेकिन इस टीम में ऐसे कई बड़े खिलाड़ी हैं जो खिताब जीतवा सकते हैं। अगले सीजन के लिए राजस्थान रॉयल्स ने अजिंक्य रहाणे को रिलीज कर दिया है।

आईपीएल नीलामी: 3 टीमें जो क्रिस लिन पर लगा सकती हैं बड़ा दांव 2

ऐसे में अब उन्हें एक सलामी बल्लेबाज की जरूरत होगी जो जोस बटलर का साथ दे सके। सलामी बल्लेबाजी की तलाश ऑक्शन में पूरी की जा सकती है जहां क्रिस लिन का नाम भी नजर आएगा। जरूरत को देखते हुए तो क्रिस लिन पर दांव खेलने का मौका राजस्थान रॉयल्स शायद ही गंवाना चाहेगी।

Related posts