3 साल का बच्चा विराट कोहली की तरह खेल रहा शॉट वीडियो वायरल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

3 साल के बच्चे का बल्लेबाजी करते हुए वीडियो वायरल, शॉट चयन देख नही होगा यकीन 

3 साल के बच्चे का बल्लेबाजी करते हुए वीडियो वायरल,  शॉट चयन देख नही होगा यकीन

भारतीय क्रिकेट टीम विराट कोहली की कप्तानी में लगातार बेहतर होती जा रही है. जिसका सबसे बड़ा कारण रहा है की हमारे जो युवा खिलाड़ी आ रहे हैं वो बहुत ही शानदार खेल का प्रदर्शन कर रहे हैं. कई युवा खिलाड़ी में मौजूदा खिलाड़ियों से भी ज्यादा प्रतिभा नजर आती है. अब ऐसे ही एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

3 साल का शाहिद खेल रहा विराट कोहली की तरह शॉट

3 साल के बच्चे का बल्लेबाजी करते हुए वीडियो वायरल,  शॉट चयन देख नही होगा यकीन 1

अब बच्चे में भी क्रिकेट की दीवानगी साफ़ नजर आती है. भारत जैसे देश में कई छोटे बच्चे बहुत ही शानदार खेल का प्रदर्शन कर रहे हैं. जिसके कारण टीम का आने वाला भविष्य बहुत उज्जवल नजर आता है. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक 3 साल का बच्चा विराट कोहली की तरह शॉट खेल रहा है.

उस वीडियो में वो छोटा बच्चा सभी बड़े क्रिकेटिंग शॉट खेलता हुआ नजर आ रहा है. इस बच्चे का नाम शाहिद बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर जाविद एनटीआर नाम के यूजर ने वीडियो पोस्ट किया और कहा कि

3 साल का उभरता हुआ सितारा शाहिद हर शॉट खेलने के लिए भूख दिखा रहा है. इसका टैलेंट देख कर लग रहा है कि ये बच्चा भविष्य का विराट कोहली है.

इससे पहले भी कई बच्चे हुए हैं वायरल

3 साल के बच्चे का बल्लेबाजी करते हुए वीडियो वायरल,  शॉट चयन देख नही होगा यकीन 2

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तरह भी कई बच्चे बल्लेबाजी करते हुए नजर आ चुके हैं. जिनमें कई बच्चे शामिल हैं. जिनमें से एक बच्चा बांग्लादेश का, एक पाकिस्तान का और एक हांगकांग का है. इसके अलावा कई और बच्चे भी जसप्रीत बुमराह की तरह गेंदबाजी करने का प्रयास करते नजर आते हैं.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा की बेटी भी भारत की महिला क्रिकेट टीम के टी20 कप्तान हरमनप्रीत कौर की तरह खेलती हुई नजर आती है. इसके जैसे कई और बच्चे भी क्रिकेटर बनने की कोशिश कर रहे हैं.

अंडर19 टीम भी है मजबूत

3 साल के बच्चे का बल्लेबाजी करते हुए वीडियो वायरल,  शॉट चयन देख नही होगा यकीन 3

इस तरह के युवा खिलाड़ी आने के कारण ही भारत की टीम अंडर19 स्तर पर भी बहुत अच्छा प्रदर्शन करती है. इससे पहले भी पृथ्वी शॉ, यशस्वी जायसवाल और सचिन तेंदुलकर जैसे खिलाड़ियों ने भी बहुत कम उम्र में ही अपनी प्रतिभा दिखाई थी. जिसके बाद आज वो बहुत बड़े नाम बन चुके हैं.

Related posts