ऑस्ट्रेलिया
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड के बीच खेली गई एकदिवसीय सीरीज में टीम इंडिया को निराशाजनक तरीके से हार का सामना करना पड़ा. इस सीरीज में टीम इंडिया ने तीनों ही क्षेत्रों में अच्छा नहीं  किया परिणामस्वरूप हार मिली. इस दौरान भारत के कुछ खिलाड़ियों को कप्तान विराट कोहली ने एक भी मौका नहीं दिया.

असल में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इस सीरीज के दौरान 2 युवा खिलाड़ियों को पूरे वक्त बेंच पर ही बैठाए रखा. एक भी मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहींं किया. जी हां, इस दौरान ये खिलाड़ी मैदान पर दिखे भी तो सिर्फ पानी ही पिलाते. तो आइए आपको बताते हैं किन 2 खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया.

     एकदिवसीय सीरीज में पानी पिलाते नजर आए ये 2 खिलाड़ी

1- शिवम दुबे

हार्दिक पांड्या

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाजी ऑलराउंड शिवम दुबे को न्यूजीलैंड के साथ खेली गई एकदिवसीय सीरीज में खेले गए तीनों मैचों में प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया. हालांकि दुबे को इससे पहले खेली गई T20I सीरीज के सभी पांच मैचों में कप्तान विराट कोहली ने खिलाया था.

जहां युवा खिलाड़ी ने कुछ खास प्रदर्शन करने किया. पांचों मैचों में बल्लेबाजी करते हुए शिवम ने कुछ खास रन नहीं बनाए. साथ ही उन्हें गेंदबाजी का मौका दिया गया जहां उन्होंने शुरुआत के दो मैचों में एक-एक विकेट लिया. मगर इसके बाद किवी बल्लेबाजों ने इनकी काफी अधिक धुलाई की.

पांचवे मैच में युवा खिलाड़ी को गेंदबाजी करने का मौका मिला. इस मैच में शिवम के एक ओवर में टॉम लाथम-रॉस टेलर ने 34 रन बनाए. इतने महंगे साबित होने के बाद से, उन्हें एकदिवसीय सीरीज से बाहर रखा गया और वह तीनों मैचों में पानी पिलाने के लिए ही मैदान पर आए.

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse