DCvsSRH: 4 खिलाड़ी जिन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकती है दिल्ली कैपिटल्स

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

DCvsSRH: 4 खिलाड़ी जिन्हें हैदराबाद के खिलाफ टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकती है दिल्ली कैपिटल्स 

DCvsSRH: 4 खिलाड़ी जिन्हें हैदराबाद के खिलाफ टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकती है दिल्ली कैपिटल्स

आईपीएल 2019 के 16वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। पहले मैच में हार के बाद हैदराबाद की टीम ने शानदार वापसी करते हुए अगले दोनों मैचों में शानदार जीत दर्ज की। दूसरी तरफ दिल्ली के लिए टूर्नामेंट उतार चढ़ाव भरा रहा है।

DCvsSRH: 4 खिलाड़ी जिन्हें हैदराबाद के खिलाफ टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकती है दिल्ली कैपिटल्स 1

मुंबई इंडियंस जैसी मजबूत टीम को हराने के बाद टीम के प्रदर्शन में लगातार गिरावट आई है। हैदराबाद की टीम शानदार फॉर्म में है और उसे रोकने के लिए दिल्ली को कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।

अगले मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम में चार खिलाड़ी बाहर हो सकते है। आईये आपको उनके बारे में बताते हैं।

कॉलिन इन्ग्राम

DCvsSRH: 4 खिलाड़ी जिन्हें हैदराबाद के खिलाफ टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकती है दिल्ली कैपिटल्स 2

दिल्ली कैपिटल्स ने इस नीलामी में दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज कॉलिन इन्ग्राम को अपने साथ जोड़ा था। उन्हें अभी तक खेले चारों मैचों में मौका मिला है, लेकिन किसी भी मैच में बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं।

मुंबई और पंजाब के खिलाफ अच्छी शुरुआत के बावजूद वह पारी फिनिश नहीं कर पाए। अब हैदराबाद के खिलाफ मैच में उनकी जगह वेस्टइंडीज के विस्फोटक युवा बल्लेबाज शेरफेन रदरफोर्ड को मिला मिल सकता है।

हनुमा विहारी

DCvsSRH: 4 खिलाड़ी जिन्हें हैदराबाद के खिलाफ टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकती है दिल्ली कैपिटल्स 3

टेस्ट क्रिकेट के विशेषज्ञ हनुमा विहारी को दिल्ली कैपिटल्स ने पिछले दो मैचों में फिनिशर की भूमिका दी थी। इस भूमिका में वह पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं। इसके साथ ही गेंदबाजी में मिले मौके पर भी वह प्रभाव नहीं छोड़ पाए।

अब उनकी जगह टीम में अक्षर पटेल की वापसी हो सकती है। अक्षर पहले दो मैचों में टीम का हिस्सा थे। उन्हें भले ही उम्मीद के मुताबिक विकेट नहीं मिले लेकिन उन्हें रन भी काफी कम खर्च किये थे। इसके साथ ही नीचे आकर तेजी से रन भी बना सकते हैं।

संदीप लामिछाने

DCvsSRH: 4 खिलाड़ी जिन्हें हैदराबाद के खिलाफ टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकती है दिल्ली कैपिटल्स 4

संदीप लामिछाने ने पहले मैच में अच्छी गेंदबाजी की लेकिन उन्हें भी टीम से बाहर बैठना पड़ सकता है। कोई भी टीम मैच में चार ही विदेशी खिलाड़ी के साथ उतर सकती है। सनराइजर्स हैदराबाद के पास डेविड वार्नर और जॉनी बैरेस्टो जैसे बेहतरीन सलामी बल्लेबाज हैं।

इन्हें रोकने के लिए इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम संदीप लामिछाने की जगह अनुभवी ट्रेंट बोल्ट को मौका दे सकती है। मुंबई के खिलाफ हुए पहले मैच के बाद वह लगातार टीम से बाहर हैं।

आवेश खान

DCvsSRH: 4 खिलाड़ी जिन्हें हैदराबाद के खिलाफ टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकती है दिल्ली कैपिटल्स 5

संदीप लामिछाने के बाद होने की वजह से अमित मिश्रा को टीम में जगह देना पड़ेगा। ऐसे में पिछले मैच में काफी महंगे साबित हुए आवेश खान को बाहर बैठना पड़ सकता है। आवेश ने तीन ओवर में 30 रन दिए थे।

अमित मिश्रा आईपीएल इतिहास के सबसे सफल स्पिन गेंदबाज है। इसके साथ ही फ़िरोज़ शाह कोटला पर भी उनके नाम 50 से ज्यादा विकेट दर्ज हैं। इन रिकॉर्ड को देखते हुए उन्हें इस मैच में मौका मिल सकता है।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts