4 मौके जब मैदान पर आपस में एक दूसरे से ही भीड़ गये एक ही टीम के खिलाड़ी,

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

4 मौके जब मैदान पर आपस में एक दूसरे से ही भीड़ गये एक ही टीम के खिलाड़ी, भारतीय भी शामिल 

4 मौके जब मैदान पर आपस में एक दूसरे से ही भीड़ गये एक ही टीम के खिलाड़ी, भारतीय भी शामिल
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट को हमेशा से ही जेंटलमैन गेम कहा जाता है. लेकिन कुछ मौकों पर मैदान में ऐसा हो जाता है. जब ये बात गलत साबित हो जाती है. स्लेजिंग करना या मैदान पर विपक्षी टीम के खिलाड़ियों को कुछ बोलना हो. जिससे क्रिकेट लगातार शर्मसार हुई है. मैदान पर कई बार आईसीसी के नियमों को भी तोड़ा गया है.

4 मौके जब मैदान पर आपस में एक दूसरे से ही भीड़ गये एक ही टीम के खिलाड़ी, भारतीय भी शामिल 1

इस खेल को टीम गेम भी कहा जाता है, लेकिन क्रिकेट के मैदान पर कुछ ऐसे वाकये हुए हैं जब ना तो क्रिकेट जेंटलमैन गेम रहा और ना ही टीम गेम. जिसका मतलब है की एक ही टीम के दो खिलाड़ी मैदान पर आपस में ही भिड़ गये हो.

ऐसे कई वाकये रहे हैं, जब एक ही टीम के दो खिलाड़ी आपस में भिड़ गये हो. आज हम आपको 4 ऐसे ही घटनायों के बारें में बताने जा रहा है. इन मैदानी झगड़ो में भारतीय टीम के खिलाड़ी भी शामिल रहे हैं. इन नामों में कुछ ऐसे खिलाड़ियों के नाम हैं. जिनका नाम इस लिस्ट में देखकर आपको हैरानी होगी.

1.रवीन्द्र जडेजा और इशांत शर्मा

4 मौके जब मैदान पर आपस में एक दूसरे से ही भीड़ गये एक ही टीम के खिलाड़ी, भारतीय भी शामिल 2

ये दोनों खिलाड़ी मैदान पर जब भी दिखते हैं साथ में जश्न मानाते हुए नजर आते हैं. लेकिन ये दोनों खिलाड़ी मैदान पर इस दुसरे से भिड़ चुके हैं. इस घटना को हुए बहुत दिन नहीं हुए हैं. पिछले साल भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था. जहाँ पर भारतीय टीम टेस्ट मैच खेल रही थी.

ऑस्ट्रेलिया दौरे में पर्थ टेस्ट के दौरान जब मोहम्मद शमी की गेंद नाथन लियोन के हेलमेट में लगी तो कुछ देर के लिए खेल रुक गया था. इसी बीच रवीन्द्र जडेजा और इशांत शर्मा एक दुसरे से भिड़ते हुए नजर आये हैं. इस मैच के खत्म होने के बाद एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें ये दोनों खिलाड़ी एक दुसरे को ऊँगली दिखा कर बात कर रहे हैं.

वीडियो में साफ़ नजर आ रहा था की दोनों खिलाड़ी किसी मामले में एक दुसरे से बहस कर रहे हैं. जिसके बाद केएल राहुल और मोहम्मद शमी ने दोनों के बीच बचाव किया. बाद में इसका आवाज के साथ भी ये वीडियो आया जिसमें साफ़ सुना जा सकता था की दोनों खिलाड़ी एक दुसरे से अपशब्द भी बोल रहे हैं. इस घटना को भारतीय टीम ने माना था.

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts