सिडनी टेस्ट में चोटिल होने वाले इन 4 खिलाड़ियों का ब्रिसबेन टेस्ट में खेलना मुश्किल 1
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच जारी 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के तीन मुकाबले खेले जा चुके हैं, और चौथा और निर्णायक मुकाबला ब्रिस्बेन के मैदान पर खेला जाएगा। ब्रिस्बेन के मैदान पर खेले जाने वाले मुकाबले से पहले भारतीय टीम के कई बड़ी चुनौतियाँ नजर आ रहीं हैं।

दरअसल सिडनी के मैदान पर खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में भारत के चार खिलाड़ी चोटिल हुए हैं। अब सबसे बड़ी सवाल यह है की क्या टीम इंडिया के क्रिकेटर ब्रिस्बेन के मैदान पर खेले जाने वाले चौथे टेस्ट मैच में खेलते हुए नजर आएंगे। अगर चोटिल खिलाड़ियों के फिटनेस के अनुसार बात करें तो ऐसा नजर नहीं आ रहा है।
इसी क्रम में हम बात करेंगे उन चारों भारतीय खिलाड़ियों के बारे में जो सिडनी टेस्ट में चोटिल हुए हैं। साथ ही हम बात करेंगे की, अगर वह ब्रिस्बेन टेस्ट नहीं खेलते है तो उनकी जगह टीम में कौन उतरेगा।

रवींद्र जडेजा

सिडनी टेस्ट में चोटिल होने वाले इन 4 खिलाड़ियों का ब्रिसबेन टेस्ट में खेलना मुश्किल 2
भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा सिडनी टेस्ट मैच के दौरान मिचेल स्टार्क की गेंद लगी थी, और रवींद्र जडेजा का अंगूठा चोटिल हो गया। जडेजा भारत की पहली पारी के दौरान बल्लेबाजी करते हुए चोटिल हुए थे। मैच में जडेजा ने पहली पारी में 37 गेंद पर 28 रन बनाए थे।

चोट के बाद जब जडेजा को स्कैन करवाने के ले जाया गया तो उनकी चोट गहरी नजर आई। जिसकी वजह से वह मैच के दूसरी पारी में गेंदबाजी करने मैदान पर नहीं उतर सके। जडेजा के चोटिल होने के बाद अब मुश्किल है की वह ब्रिस्बेन के मैदान पर होने वाले चौथे टेस्ट में मैदान पर उतरेंगे। जडेजा की जगह टीम में किसी बल्लेबाज को मैदान पर उतारा जा सकता है।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse