टी20 ब्लास्ट के इन पांच खिलाड़ियों पर लग सकती है बड़ा बोली

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

टी20 ब्लास्ट में शानदार प्रदर्शन करने वाले इन 5 खिलाड़ियों पर रहेंगी आईपीएल ऑक्शन में नजरें 

टी20 ब्लास्ट में शानदार प्रदर्शन करने वाले इन 5 खिलाड़ियों पर रहेंगी आईपीएल ऑक्शन में नजरें

इंडियन प्रीमियर लीग में हर सीजन में दूसरे देशों की टी20 क्रिकेट लीग में अपने प्रदर्शन से जगह बनाने में कामयाब रहते हैं। जिसमें से ऑस्ट्रेलिया में खेली जाने वाली बिग-बैश लीग और वेस्टइंडीज में खेली जाने वाली कैरेबियाई प्रीमियर लीग से तो कई खिलाड़ी अपना स्थान बनाने में कामयाब रहते हैं।

टी20 ब्लास्ट के ये 5 खिलाड़ी आईपीएल ऑक्शन में हासिल कर सकते हैं बड़ी रकम

आईपीएल ने पूरे क्रिकेट जगत के युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के लिए एक बेहतरीन मंच तैयार किया है जिसका फायदा हर देश के खिलाड़ी उठा रहे हैं। इसी तरह से इस बार इंग्लैंड में खेली जाने वाली विटालिटी टी20 ब्लास्ट के खिलाड़ियों की भी संभावना बनी हुई है।

टी20 ब्लास्ट में शानदार प्रदर्शन करने वाले इन 5 खिलाड़ियों पर रहेंगी आईपीएल ऑक्शन में नजरें 1

इंग्लैंड में खेली जाने वाली टी20 ब्लास्ट में इस बार कई खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से खूब छाप छोड़ी है ऐसे में मुमकिन है कि टी20 ब्लास्ट में दम दिखाने वाले खिलाड़ियों को 19 दिसंबर को होने वाली नीलामी में किसी टीम के द्वारा मौका दिया जा सकता है। तो आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं टी20 ब्लास्ट के वो  5 खिलाड़ी जिनको मिल सकती है जगह

टॉम कोहलर केडमोर(यॉर्कशायर)

इंग्लैंड टी20 ब्लास्ट में इस सीजन में कई जबरदस्त खिलाड़ी नजर आए जिसमें बल्लेबाजी कौशल से हर किसी को प्रभावित करने में यॉर्कशायर के टॉम कोहलर केडमोर सबसे ज्यादा कामयाब रहे हैं। टॉम कोहलर ने इस टी20 ब्लास्ट में अपने बल्ले से खूब ब्लास्ट किया। 

टी20 ब्लास्ट में शानदार प्रदर्शन करने वाले इन 5 खिलाड़ियों पर रहेंगी आईपीएल ऑक्शन में नजरें 2

टॉम कोहलर ने इस साल अपनी टीम यॉर्कशायर के लिए काफी शानदार प्रदर्शन करने में कामयाब रहे जिन्होंने 10 पारियों में 62.14 की शानदार औसत और 140 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए। उनके द्वारा किए गए इस प्रदर्शन को देखते हुए तो नीलामी में उन्हें कोई टीम दांव लगा सकती है।

टॉम बंटन(सोमरसेट)

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के युवा स्टार बल्लेबाज टॉम बंटन ने अपनी बल्लेबाजी से ऐसी छाप छोड़ी है कि वो अभी से ही आईपीएल की फ्रेचाइजी के दिलों-दिमाग में बस चले हैं। टॉम बंटन ने सॉमरसेट के लिए टी20 ब्लास्ट में जबरदस्त विस्फोटक बल्लेबाजी का नजारा पेश किया जो अब उनके लिए आगे की राह आसान बना रहा है।

टी20 ब्लास्ट में शानदार प्रदर्शन करने वाले इन 5 खिलाड़ियों पर रहेंगी आईपीएल ऑक्शन में नजरें 3

टॉम बंटन ने टी20 ब्लास्ट के 13 मैच खेले जिसमें उन्होंने बहुत ही बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 549 रन बनाकर इस सीजन के दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे।

टॉम बंटन को अपने इसी प्रदर्शन के बूते इंग्लैंड की टीम के लिए डेब्यू का मौका मिल गया गया है औरर अब इसमें कोई दो राय नहीं है कि उन्हें आईपीएल में भी मौका तो मिलना तय है लेकिन बड़ी रकम भी हाथ लग सकती है।

वेन मेडसन( डर्बीशायर)

इंग्लैंड में इस साल खेली गई टी20 ब्लास्ट में डर्बीशायर के बल्लेबाज बेन मेडसन ने भी खूब प्रभावित किया। वेन मेडसन ने अपनी बल्लेबाजी से सबसे खास चीज निरंतरता दिखायी और लगातार हर मैच में अपना खास योगदान देने में कामयाब रहे। दक्षिण अफ्रीका में जन्मे इस खिलाड़ी ने अपनी टीम को सेमीफाइनल तक पहुंचाया।

टी20 ब्लास्ट में शानदार प्रदर्शन करने वाले इन 5 खिलाड़ियों पर रहेंगी आईपीएल ऑक्शन में नजरें 4

35 साल की उम्र को पूरा कर चुके वेन मेडसन ने 46.40 की बहुत ही बढ़िया औसत के साथ रन बनाए।

उनकी बल्लेबाजी कहीं ना कहीं आईपीएल के फ्रेंचाइजियों के मन में भी रहेगी जो इस खिलाड़ी पर अपना दांव खेल सकते हैं। संभावना है कि इस खिलाड़ी को पहली बार आईपीएल खेलने का मौका मिल सकता है।

मेट कार्टर(नॉटिंघमशायर)

इंग्लैंड के घरेलू क्रिकेट में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें हम जानते तो नहीं है लेकिन इन खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से काफी ज्यादा प्रभावित किया है।

इन्हीं में से एक रहे हैं टी20 ब्लास्ट में नॉटिंघमशायर की तरफ से खेलने वाले स्पिन गेंदबाज मेट कार्टर… जिन्होंने इस सीजन में अपनी फिरकी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को खूब परेशान किया है।

टी20 ब्लास्ट में शानदार प्रदर्शन करने वाले इन 5 खिलाड़ियों पर रहेंगी आईपीएल ऑक्शन में नजरें 5

मेट कार्टर ने इस टी20 ब्लास्ट में खेले मैचों में 14 विकेट हासिल किए और सबसे खास बात तो ये रही कि उन्होंने केवल 6.59 की इकॉनोमी से ही रन खर्च किए यानि उन्होंने अपनी गेंदबाजी से दिखा दिया कि वो विकेट लेने की कला के साथ ही रन रोकना भी जानते हैं। इस लंबे कद के खिलाड़ी पर आईपीएल फ्रेंचाइजी की लंबी नजरें हो सकती हैं।

मैट पार्किसन(लंकाशायर)

इंग्लैंड के युवा गेंदबाज मैट पार्किसन ना केवल टी20 ब्लास्ट बल्कि उससे पहले भी इंग्लैंड में लाल गेंद से घरेलू क्रिकेट में काफी शानदार प्रदर्शन किया है। उसी तरह से लंकाशायर की तरफ से खेलने वाले इस युवा गेंदबाज ने अपने प्रदर्शन से छाप छोड़ी।  और उन्हें इसी कारण से न्यूजीलैंड के दौरे पर इंग्लैंड की टीम में जगह मिली।

टी20 ब्लास्ट में शानदार प्रदर्शन करने वाले इन 5 खिलाड़ियों पर रहेंगी आईपीएल ऑक्शन में नजरें 6

मैट पार्कसन ने तो केवल 12 मैचों में 21 विकेट हासिल कर हर किसी को हैरान किया है। इस गेंदबाज ने अपने इस प्रदर्शन से तो आईपीएल की फ्रेंचाइजी को अपने नाम पर ऑक्शन में सोचने पर मजबूर किया है। टी20 ब्लास्ट में उनके इस प्रदर्शन से पार्किसन को आईपीएल में किसी टीम से बड़ा दांव भी हाथ लग सकता है।

Related posts